आजमगढ़: एडिशनल एसपी के सामने महिलाओं ने किया आत्मदाह का प्रयास

Youth India Times
By -
0

पुलिस पर लगाया हत्यारों को बचाने का आरोप
गुडलक हत्याकाण्ड के आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर थाने के सामने महिलाओं ने किया प्रदर्शन, पुलिस ने किया लाठीचार्ज
रिपोर्ट-शिवशंकर मद्धेशिया
आजमगढ़। अतरौलिया थाना क्षेत्र के भेदौरा गांव निवासी सिद्धार्थ सिंह उर्फ गुडलक की हत्या में आरोपियों की गिरफ्तारी न होने से मृतक गुडलक की मां लक्ष्मी देवी एवं दोनों बड़ी बहने साक्षी सिंह एव श्रेया सिंह थाने के सामने आज 3.15 प्रदर्शन करने लगी। इस दौरान वहां पर काफी भीड़ इकट्ठा होने लगी। मृतक के परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाया कि वह हत्यारों को बचाने का प्रयास कर रही है। घटना को आज एक सप्ताह होने को जा रहे हैं लेकिन अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं की गई।

एडिशनल एसपी के सामने बहन ने किया आत्मदाह का प्रयास-
हत्यारों की गिरफ्तारी को लेकर प्रदर्शन कर रहीं मृतका की मां और बहनें अतरौलिया थाने के गेट पर अड़ी रहीं, इस दौरान मौके पर एडिशनल एसपी सिद्धार्थ सहित उप जिलाधिकारी बुढ़नपुर, तहसीलदार, नायब तहसीलदार, क्षेत्राधिकारी अहरौला थाना, कप्तानगंज थाना मौके पर पहुंच गई और परिजनों को समझाने में जुट गई। इस दौरान मृतका की बहन अपने हाथ में डीजल लिये आत्मदाह का प्रयास किया, जिस पर एडिशनल एसपी भड़क गये और हल्का लाठीचार्ज कराकर प्रदर्शनकारियों को वहां से हटवाया और मृतका मां और बहन सहित कई महिलाओं को थाने में बैठा दिया।

15 मई को हुई थी गुडलक की हत्या-

बताते चलें कि 15 मई की रात बदमाशों द्वारा सिद्धार्थ सिंह उर्फ गुडलक की गोली मार दी गयी थी। जिससे मौके पर उसकी मौत हो गयी। गुडलक के पिता द्वारा पांच नामजद एवं 3 अज्ञात अभियुक्तों के विरुद्ध तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया गया था। पुलिस को इस मामले में अभी कोई सफलता हासिल नहीं हुई है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)