हिमाचल घूमने गई पत्नी को पति ने सीने में मारी गोली

Youth India Times
By -
0

घटना को अंजाम देने के लिए लिया दोनों भाइयों का सहारा
बदायू। चचेरे देवर के साथ हिमाचल घूमने गई पत्नी से गुस्साए पति ने खौफनाक वारदात को अंजाम दिया है। अपने दो भाइयों की मदद से बुआ के घर पर मौजूद पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतका के पिता ने हत्यारोपी पति समेत तीन के खिलाफ हत्या की धारा में मुकदमा कायम कराया है। पुलिस हत्यारोपियों की तलाश कर रही है। सीओ सहसवान सीपी सिंह ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया है।
हत्या की वारदात सहसवान कोतवाली क्षेत्र के गांव बादशाहपुर में रविवार रात तकरीबन 12:30 बजे करीब हुयी। कासगंज जिले के थाना सोरों के गांव मल्लाह नगर के अर्जुन सिंह ने अपने 28 वर्षीय बेटी माधुरी की शादी वर्ष 2019 में सहसवान के गांव मचौना की मढ़ैया के प्रमोद कुमार मदनलाल के साथ की थी।
पिता के मुताबिक, शादी के बाद दामाद प्रमोद दहेज की मांग को लेकर उनकी बेटी माधुरी का उत्पीड़न करता था। इस तंग आकर बेटी, प्रमोद के चचेरे भाई बंटी पुत्र सत्यपाल के साथ हिमाचल में रहने लगी। कुछ दिन पूर्व प्रमोद पत्नी माधुरी को हिमाचल प्रदेश से लाकर अपने घर पर रखने लगा। प्रमोद ने रविवार को पत्नी की हत्या की साजिश रची।
इसके लिये वह मधुरी को उसकी बुआ सीमा पत्नी बेचेलाल के यहां गांव बादशाहपुर पहुंचाकर आया। मधुरी की बुआ से कहा कि वह सोमवार की सुबह उसे ले जायेगा, लेकिन देर रात वह अपने भाई विनोद कुमार और छत्रपाल पुत्र ईश्वरी के साथ बुआ के घर पहुंचा और माधुरी के सीने में गोली मारकर हत्या कर दी। इस बीच बुआ ने बीच बचाव की कोशिश की, तो उनपर भी तमंचा तान दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी फरार है।
एसएसपी डॉक्टर ओपी सिंह के अनुसार पति ने पत्नी की गोली मारकर हत्या की है। प्रमोद की पत्नी चचेरे देवर के साथ हिमाचल चली गयी थी। मृतिका उसी के साथ रहना चाहती थी। मृतिका माधुरी के पिता की तहरीर पर तीन के खिलाफ मुकदमा कायम कराया गया है। अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिये पुलिस टीम दबिश दे रही है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)