दो सहेलियों में कराई दुश्मनी, दोनों को फंसाया प्रेमजाल में फिर ...

Youth India Times
By -
0

लखनऊ। एक युवक ने दो सहेलियों में दुश्मनी करा दिया। एक साथ दोनों को अपने जाल में फंसाया। पहले दो साल तक एक किशोरी का शोषण किया। बाद में दूसरी को भगा ले गया। हद तो तब हो गई जब पहली वाली किशोरी के फोटो उसने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। यह मामला सोमवार को एसएसपी के समक्ष पहुंचा। उन्होंने शाहगंज थाना पुलिस को आरोपित के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।
किशोरी अपने मामा के साथ पुलिस लाइन आई थी। मामा ने एसएसपी को वायरल फोटो दिखाए। बताया कि दो साल पहले युवक ने उनकी भांजी को जाल में फंसाया। धोखे से उसके कुछ फोटोग्राफ खींच लिए। उन्हें वायरल करने की धमकी देकर भांजी का शोषण किया। इस दौरान उसने भांजी की सहेली को भी अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। अब उसे लेकर भाग गया है। आरोपित ने उनकी भांजी के फोटो वायरल कर दिए हैं।
उन्हें शक है कि फोटो वायरल में उस लड़की के घरवाले भी शामिल हैं आरोपित जिसे लेकर भागा है। एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने पीड़िता के मामा से सवाल पूछा कि भला सहेली के परिजन ऐसा क्यों कराएंगे। मामा ने जवाब दिया कि लड़की चले जाने से उनकी बदनामी हुई है। इसलिए वे उनकी भांजी की भी बदनाम कर रहे हैं। एसएसपी ने थाना पुलिस को निर्देश दिए हैं कि प्रकरण की जांच करके आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की जाए। आरोपित युवक जिस लड़की को लेकर गया है। उसके संबंध में परिजनों ने कोई तहरीर दी है तो उसमें मुकदमा पंजीकृत किया जाए।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)