भाजपा के मंत्री को सता रहा हार का डर

Youth India Times
By -
0


मंत्री ने गलतियों के लिए मांगी माफी, वीडियो हो रहा वायरल
वाराणसी। यूपी विधानसभा चुनाव में बाकी दो चरणों की वोटिंग को लेकर राजनीतिक दलों ने चुनाव जीतने के लिए और जोर लगा दिया। वोट की खातिर नेता जनता में खोया विश्वास पाने के लिए हर कोशिश में जुटे हैं। कोई जनता के दर पर जाकर उठक बैठक लगा रहा है तो वोटर की तेल मालिस करता नजर आया है। इन सभी नेताओं के वीडियो वायरल हुए हैं। छठे चरण की वोटिंग से पहले एक और वीडियो वायरल हुआ है जिसमें योगी के मंत्री नीलकंठ तिवारी जनता से माफी मांगते नजर आ रहे हैं। हालांकि नीलकंठ तिवारी ने फेसबुक लाइव आकर अपनी बात कही और जनता से हाथ जोड़कर माफी मांगी थी। इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।
काशी विश्वनाथ कॉरिडोर वाली सीट से उतरे योगी के मंत्री नीलकंठ तिवारी ने छठे चरण की वोटिंग से पहले फेसबुक लाइव आकर अपने विचार रखे थे। वीडियो के जरिए नीलकंठ तिवारी ने पांच साल तक क्षेत्र के लोगों के बीच न आने की वजह से वह माफी मांगते देखे गए। वीडियो में वह कह रहे हैं कि सामाजिक जीवन है, राजनीतिक जीवन है, जिम्मेदारियां बहुत हैं, प्रदेश भर में भ्रमण रहा। मैं इससे इनकार नहीं करता कि मैं मनुष्य हूं तो गलती होती है। यदि जाने-अनजाने में उनसे कोई गलती हुइ्र हो तो माफी मांगता हूं। इसके बाद नीलकंठ ने लोगों से शत-प्रतिशत वोट करने की भी अपील की।
वीडियो के जरिए प्रधानमंत्री का हवाला देते हुए नीलकंठ तिवारी कहते हैं कि वोटिंग के दिन सारा काम छोड़कर पहले वोट देने जाएं। बता दें कि काशी विश्वनाथ कॉरिडोर वाली सीट पर लड़ाई बहुत टफ हो गई है। सपा का पूरा जोर इसी सीट को जीतने पर है। अब देखना यह है कि इस सीट पर कौन काबिज होगा।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)