स्वामी प्रसाद मौर्य के बेटे को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Youth India Times
By -
0


वोटिंग से पहले हुई कार्रवाई
कुशीनगर। फाजिलनगर विधानसभा क्षेत्र में वोटिंग से पहले पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। एसडीएम व सीओ तमकुही राज ने स्वामी प्रसाद मौर्य के बेटे अशोक मौर्य को ´पकड़कर विशुनपुरा थाने में बैठा दिया। उधर स्वामी प्रसाद के समर्थकों ने सोशल मीडिया पर अशोक की गिरफ्तारी की सूचना वायरल कर दी। हालांकि डीएम एस राजलिंगम ने गिरफ्तारी से इनकार किया है।
डीएम ने बताया कि सूचना मिली थी कि कुछ बाहरी लोग फाजिलनगर विधानसभा क्षेत्र में घूम रहे हैं। उन्होंने एसडीएम व सीओ को जांच के लिए भेजा। देर शाम जब एसडीएम व सीओ विशुनपुरा पुलिस के साथ दुदही टैक्सी स्टैंड पर नंद किशोर कुशवाहा के यहां पहुंचे तो वहां अशोक मौर्य मिले। उनके पास मतदाता सूची थी। उनसे पूछा गया कि वह बाहरी व्यक्ति हैं, यहां क्या कर रहे हैं तो वह संतोषजनक कारण नहीं बता सके। पुलिस ने उन्हें थाने पहुंचा दिया। डीएम ने आगे की जांच के लिए मुख्यालय से टीम भेजी है।
डीएम ने बताया कि चुनाव से 48 घंटे पहले यदि कोई बाहर विधानसभा क्षेत्र में है तो क्षेत्र छोड़ देना होता है। इसके बाद भी बाहरी व्यक्ति पाए गए। उनके साथ सात-आठ और लोग थे, सभी बाहरी हैं। किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। प्रथम मगर बाहरी व्यक्ति यहां क्या कर रहे थे यह तो बताना पड़ेगा। जांच की जा रही है। सच्चाई सामने आने पर उसी मुताबिक कार्रवाई की जाएगी।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)