दंबगों ने बुजुर्ग को लाठी-डंडे से पीटकर उतारा मौत के घाट

Youth India Times
By -
0


संतकबीर नगर। संतकबीर नगर जिले के बखिरा थाना क्षेत्र के बंजरिया गांव निवासी 65 वर्षीय एक व्यक्ति की परसा झकरिया गांव के कुछ दबंगों ने रविवार की शाम खेत में दौड़ा-दौड़ा कर लाठी-डंडे से पीट मौत के घाट उतार दिया। हमलावर तब तक पीटते रहे जब तक उसकी मौत नहीं हो गई। विवाद का कारण खेत में भैंस चराने से रोकने पर शुरू हुआ। इस मामले में पुलिस ने चार लोगों के हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। इस घटना से पत्नी का रो रो कर बुरा हाल है।
बखिरा थाना क्षेत्र के बंजरिया गांव निवासी रंगीलाल (65) पुत्र मुन्नी की पत्नी सोनबरसा देवी ने बताया कि उनके खेत में परसा झकरिया गांव के कुछ भैंस चरवाहा लोगों की भैंस खेत में चरने लगी। रंगीलाल ने भैंस चराने वालों से आपत्ति की। इस पर चार से पांच की संख्या में आए दंबगों ने देर शाम गाली देते हुए हमला बोल दिया। रंगीलाल को दौड़ा लिया। खेत में ही लाठी डंडे से पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया।
हमला करने वाले तब तक पीटते रहे जब तक रंगीलाल की मौत नहीं हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस मामले को लेकर पुलिस ने चार लोगों के हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। इस घटना से क्षेत्र मे दहशत का माहौल कायम है। इस घटना से सोनबरसा देवी का रो रो कर बुरा हाल है। जिला अस्पताल में आई सोनबरसा अकेले बिलखती रही।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)