अतरौलिया में बोले अखिलेश यादव इतिहास रचेगा आजमगढ़

Youth India Times
By -
0


सपा मुखिया ने मुख्यमंत्री योगी को दी नसीहत, गुल्लू के लिए बिस्कुट लेते जाना
आजमगढ़। जिले में चुनावी जनसभा को सम्बोधित करने पहुंचे सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि जो लोग आजकल गर्मी निकालने की बात कर रहे हैं, उनकी भाप निकालना है। अखिलेश यादव ने जनता से सवाल करते हुए कहा कि बाबाजी इस बार वापस जा रहे हैं न, जनता बोली हां। आजमगढ़ की जनता इस बार इतिहास रचेगी। आज अखिलेश यादव अतरौलिया में फूलपुर-पवई और अतरौलिया विधानसभा का संयुक्त रैली को सम्बोधित कर अतरौलिया प्रत्याशी संग्राम यादव और फूलपुर-पवई प्रत्याशी रमाकान्त यादव के लिए जनता से समर्थन मांगा।
सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कहा कि आजकल एक गाना चल रहा है कि यूपी में का बा। अखिलेश यादव का कहना है कि मुख्यमंत्री कहते हैं कि हम परिवारवादी लोग हैं। तो एक बात हम परिवारवादी लोगों की इस बार जरूर मानना। हम लोग जब अपने घरों को शाम को जाते हैं तो बच्चों के लिए कुछ लेकर जाते हैं। ऐसे में इस बार जब बाबाजी गोरखपुर जाना तो अपने गुल्लू के लिए बिस्कुट जरूर ले जाना यह हम लोगों की सलाह है।
सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कहा कि इस जिले में पहले से ही साइकिल तेज रफ्तार से चल रही है। आजमगढ़ में इस बार धु्वांधार वोट पड़ना चाहिए, जिससे धुवां उड़ाने वाले धुवां-धुवां हो जायं। भाजपा के छोटे नेता छोटा झूठ, बड़े नेता बड़ा झूठ बोल रहे हैं। हम अपने सभी लोगों को कहने जा रहे हैं। अखिरी दिन अपने लोगों से निवेदन करने आया हूं। इस जिले ने हमेशा सपा का सम्मान बढ़ाया। जितना लगाव यहां की जनता से है इतना कहीं से नहीं। हमने खुद अपना घर माना आजमगढ़। सरकार बनेगी तो गरीबी बेरोजगारी कैसे दूर हो इसके लिए हम मदद करेंगे। सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा का वोट इस बार सांड चर गए। किसानों का बहुत नुकसान हुआ है। यह सरकार बनाने का चुनाव है। जनता से अपील करते हुए कहा कि भाजपा को इस बार सात समंदर पार इनके मित्रों के पास भेज देना। हम आज़मगढ़ की दसों सीट जीतेगें हम अतरौलिया के लिए हमेशा तैयार है। भाजपा नेता जितने बड़े होते है उतना ही झूठ बोलते हैं। जितना छोटा नेता होते है उतना ही झूठ बोलते हैं। इस बार इन्हें सबक सिखाना है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)