आजमगढ़: टीपू ने कुन्टू के लिए मांगी फांसी

Youth India Times
By -
0

पूर्व विधायक सीपू सिंह की हत्या में कुंटू सिंह का बयान किया गया दर्ज
आजमगढ़। सगड़ी से पूर्व विधायक सर्वेश सिंह सीपू के हत्याकांड में अंतिम बयान दर्ज कराने के लिए मुख्य आरोपित बाहुबली ध्रुव कुमार सिंह उर्फ कुंटू सिंह की शुक्रवार को जिला कारागार आजमगढ़ के गैंगस्टर कोर्ट में पेशी हुई। जहां कुंटू सिंह ने अपना बयान कोर्ट में दर्ज कराया। इस दौरान कोर्ट पहुंचे पूर्व विधायक के भाई संतोष सिंह टीपू ने ध्रुव सिंह को फांसी की सजा दिये जाने की मांग की है।
बता दें कि कुख्यात अपराधी ध्रुव उर्फ कुंटू सिंह का गुरुवार को बयान नहीं हो सका था, जिसके चलते उसे आजमगढ़ कारागार भेज दिया गया था। शुक्रवार को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच ध्रुव सिंह को जिला कारागार इटौरा से न्यायालय में पेश किया गया। जहां कुंटू सिंह ने गैंगेस्टर कोर्ट में अपना बयान दर्ज कराया। गैंगेस्टर कोर्ट में बयान दर्ज होने के बाद कोर्ट कुंटू सिंह पर कोर्ट फैसला सुनायेगी।
बताते चलें कि पूर्व विधायक सर्वेश सिंह सीपू हत्याकांड में ध्रुव कुमार उर्फ सिंह उर्फ कुंटू सिंह सहित उसका पूरा गैंग नामजद है। वर्तमान में इस केस में गैंगस्टर कोर्ट में अंतिम बयान दर्ज किया जा रहा है। गुरुवार को पूर्व विधायक हत्याकांड में शिव प्रकाश यादव, मृत्युंजय व दिनेश का बयान दर्ज हुआ था जबकि मुख्य आरोपी ध्रुव कुमार सिंह उर्फ कुंटू सिंह का बयान दर्ज नहीं हो सका था। आज बयान दर्ज कराते समय कोर्ट पहुंचे पूर्व विधायक स्व0 सर्वेश सिंह सीपू के भाई संतोष सिंह टीपू ने कहा कि उनको कोर्ट पर पूरा विश्वास है। उन्होने कहा कि धु्रव सिंह के कृत्यों को देखते हुए कोर्ट को फांसी की सजा देनी चाहिए।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)