आजमगढ़: भाजपा सरकार को उखाड़ फेंके मौर्य समाज-लीलावती

Youth India Times
By -
0


भारतीय जनता पार्टी का विचार ही अलोकतांत्रिक-बलराम
अब जीएसटी को लेकर व्यापारियों से भी माफी मागेंगे पीएम-संग्राम यादव
रिपोर्ट-शिवशंकर मद्धेशिया
आजमगढ़। अतरौलिया विधानसभा में समाजवादी पार्टी कार्यालय पर मौर्य सम्मेलन का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि लीलावती कुशवाहा पूर्व राज्य मंत्री, पूर्व विधानसभा सदस्य व विशिष्ट अतिथि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव बलराम यादव एवं क्षेत्रीय विधायक डॉक्टर संग्राम यादव रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता जगदीश मौर्य ने एवं संचालन रामदीन मौर्य ने किया।

कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए पूर्व राज्य मंत्री लीलावती कुशवाहा ने मौर्य समुदाय के लोगों से अपील करते हुए कहा कि आगामी विधानसभा के चुनाव में भाजपा सरकार को उखाड़ फेंके, भाजपा की सरकार लोगों को आपस में लड़ा रही है और पिछड़ों के हक और अधिकार को समाप्त कर रही है। उन्होंने आरोप लगात हुए कहा कि भाजपा सरकार देश में लोकतांत्रिक व्यवस्था को समाप्त कर देश को एक बार फिर गुलामी की तरफ ले जाने का कार्य कर रही है।
सभा को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव बलराम यादव ने भाजपा सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का विचार ही अलोकतांत्रिक है। लोगों को आपस में लड़ाना, हिंदू-मुसलमान के नाम पर राजनीति करना यह भाजपा का एजेंडा है। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव अतरौलिया विधानसभा क्षेत्र को भी अपने लोकसभा क्षेत्र का ही भाग मानते हैं।
क्षेत्रीय विधायक डॉक्टर संग्राम यादव ने बोलते हुए इस सरकार को आताताई बताया। उन्होंने कहा कि यह सरकार देश को गुलाम बना रही है आज देश में गरीबी सबसे बड़ी समस्या है लेकिन सरकार कहीं न कहीं ध्यान धर्म पर ही भटका रही है। आज भारतीय जनता पार्टी सबसे बड़ी जातिवादी पार्टी है। कोरोना काल में सरकार की दुर्व्यवस्था जगजाहिर है। गरीब और आम आदमी ऑक्सीजन के लिए दर-दर की ठोकरें खाता रहा लेकिन अधिकारी ऑक्सीजन को ब्लैक में बेचते रहें। कृषि कानून को वापस लेने के सवाल पर उन्होंने कहा कि अभी तो देश के प्रधानमंत्री ने देश से माफी मांगा है आने वाले समय में जीएसटी को लेकर व्यापारियों से भी माफी मांगनी पड़ेगी क्योंकि देश के प्रधानमंत्री ने पूरे देश को गुलाम बनाने का ठेका ले रखा।
इस मौके पर प्रमुख चंद्रशेखर यादव ,चेयरमैन सुभाष चंद जयसवाल, हरिराम बागी, समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता श्री राम मौर्य, संजय मौर्य, हरिराम मौर्य, हीरालाल मास्टर, हरिलाल मौर्य, रामजी मौर्य रामउदयपुर मौर्य, वीरेंद्र मौर्य संदीप मौर्य, नरसिंह मौर्य राधेश्याम, छविलाल मौर्य आदि लोग उपस्थित थे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)