विधायक विजय मिश्रा के फरार बेटे ने वीडियो जारी कर यूपी पुलिस को दी चुनौती

Youth India Times
By -
0

बोला-सरकार बदलते ही करेंगे हिसाब
भदोही। भदोही के बाहुबली विधायक विजय मिश्रा का फरार बेटा विष्णु मिश्रा मुंबई के होटल में छिपा हुआ है। उसने खुद इसकी जानकारी वीडियो जारी कर दी। उसने न सिर्फ अपने होटल का पूरा पता और कमरा नंबर बताया बल्कि दिखाया भी। उसने यूपी पुलिस को खुली चुनौती देते हुए कहा कि आप लोग पैसे के लालच में मेरे परिवार को बर्बाद करने की कोशिश कर रहे हैं। खबरदार रहिये, सरकार बदलते ही सभी का हिसाब किया जाएगा। उसने भदोही के एसपी का नाम लेते हुए उनपर भी कई आरोप लगाए।
भदोही पुलिस को कई मामलों में विधायक के बेटे विष्णु मिश्रा की तलाश है। विधायक विजय मिश्रा के साथ ही विष्णु मिश्रा को भी पड़ोसी रिश्तेदार ने नामजद करते हुए मकान पर कब्जे और अन्य आरोपों में एफआईआर कराई थी। विजय मिश्रा को पुलिस ने मध्यप्रदेश से गिरफ्तार कर लिया था लेकिन विष्णु पुलिस के हाथ नहीं आ सका था। इसके बाद उसे फरार घोषित करते हुए कुर्की की कार्रवाई में भी पुलिस लगी थी।
चार दिन पहले सात सितंबर को ही विष्णु के खिलाफ एक और मामले में मुकदमा दर्ज किया गया था। इसी मामले को लेकर विष्णु ने वीडियो बनाया और पुलिस को खुली चुनौती देते हुए वायरल किया है। पुलिस ने सात सितंबर को चंदन नामक एक युवक को गिरफ्तार करते हुए उसके पास से पिस्टल बरामद की थी। पुलिस ने दावा किया था कि यह पिस्टल विष्णु मिश्रा की है। चंदन के साथ ही विष्णु भी उसके घर पर था लेकिन पुलिस छापे की भनक लगते ही पिस्टल छोड़कर फरार हो गया।
विष्णु ने दावा किया कि सात सितंबर को वह मुंबई के होटल में था। चेक इन के दौरान का भी उसने वीडियो दिखाया और पुलिस को चुनौती दी कि वह इस होटल में आकर पड़ताल भी कर सकती है।उसने कहा कि पुलिस चाहे जितने मामलों में उसके खिलाफ फर्जी मुकदमे दर्ज करा ले लेकिन वह डरने वाला नहीं है।
मंगलवार की देर रात गोपीगंज कोतवाली में विष्णु मिश्रा पर शस्त्र अधिनियम की धाराओं में केस दर्ज किया गया था। प्रभारी निरीक्षक केके सिंह ने बताया कि एसटीएफ वाराणसी की टीम ने मंगलवार की शाम विधायक के करीबी आनापुर के प्रधान चंदन तिवारी को स्टेशन मार्ग से हिरासत में लिया था। उसके पास से कुछ रुपये नकद व एक पिस्टल बरामद की गई थी। उसकी निशानदेही पर जब टीम ने उसके घर में दबिश दी तो वहां से विष्णु मिश्रा फरार हो गया। वहां से पुलिस ने विष्णु मिश्रा की नाइन एमएम की पिस्टल व एक कारतूस बरामद किया। इसी के बाद विष्णु के खिलाफ शस्त्र अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया था।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)