परिवार को बेहोश कर 10वीं की छात्रा से गैंगरेप

Youth India Times
By -
0

इटावा। प्रदेश में इटावा के एक गांव में परिवार को बेहोश कर तीन दोस्तों ने किशोरी से गैंगरेप किया। रातभर गायब युवती जब बदहवास हालत में वापस घर पहुंची तो मामले का खुलासा हुआ। पिता की तहरीर पर पुलिस ने दोस्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।
पुलिस के अनुसार 10वीं की छात्रा सोमवार रात अपने परिवार के साथ सो रही थी। पड़ोसी गांव का एक युवक अपने दो साथियों की मदद से सोते हुए पूरे परिवार को कोई पदार्थ सुंघा कर बेहोश कर दिया। उन लोगों द्वारा युवती को
गांव के बाहर ले जाया गया, जहां सभी ने उसके साथ गैंगरेप किया। रात करीब दो बजे मां बेहोशी से उठी तो बेटी को न देख घबरा गई। सूचना पर पहुंची पुलिस के साथ परिवार ने किशोरी की तलाश शुरू की। इसी दौरान वह बदहवास हालत में घर पहुंच गई।
डरी-सहमी किशोरी ने बताया कि उसके साथ तीन युवकों ने दुष्कर्म किया है, उसने पुलिस को उनके नाम भी बताए। पिता की तहरीर पर पुलिस ने नसीरपुर बोझा के रहने वाले रवि प्रकाश उर्फ सोनू दुबे व पुनीत और मुड़ैया कला के रहने वाले अरुण तिवारी के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया है। थानाध्यक्ष राजेश कुमार सिंह ने बताया कि किशोरी लड़कों को जानती थी। उन्ही लोगों ने नींद की दवा किशोरी के पास भेजी थी जिसे उसने अपने परिवार के लोगों को खिला दी। परिजनों का आरोप है युवक उसे डरा-धमकाकर ले गए थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)