बाहुबली विधायक के गनर को एसटीएफ ने किया गिरफ्तार

Youth India Times
By -
0

आगरा। आगरा जेल में निरुद्ध भदोही जिले के ज्ञानपुर के बाहुबली विधायक विजय मिश्र के गनर रहे आनापुर के ग्राम प्रधान चंदन तिवारी को एसटीएफ वाराणसी की टीम ने मंगलवार को गोपीगंज थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया। उसके घर पर छिपा विधायक का पुत्र विष्णु मिश्र फरार हो गया। चंदन के पास से दो 9 एमएम पिस्टल व कारतूस बरामद किए गए। घंटों पूछताछ के बाद आरोपी चंदन के खिलाफ गोपीगंज थाने में रात करीब साढ़े नौ बजे मुकदमा दर्ज किया गया।

बाहुबली विधायक विजय मिश्र के रिश्तेदार कृष्ण मोहन तिवारी ने बीते दिनों विधायक, उनके पुत्र, पुत्रियों सहित अन्य पर मुकदमा दर्ज कराया था। विधायक के परिवार व उनके कुछ करीबियों पर जालसाजी, जबरिया गाड़ी, फर्म आदि हड़पने का आरोप है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार, विधायक के पुत्र विष्णु की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह दबिश दी जा रही है। इसी बीच एसटीएफ वाराणसी के पता चला कि विष्णु आनापुर के ग्राम प्रधान चंदन तिवारी के घर छिपा हुआ है। विष्णु की गिरफ्तारी के लिए गोपीगंज पुलिस के साथ एसटीएफ जा रही थी तभी रास्ते में रेलवे क्रॉसिंग आनापुर के पास चंदन को गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ की गई तो पता चला कि विष्णु चंदन के घर पर ही है। जब एसटीएफ व पुलिस घर पहुंची तो विष्णु वहां से फरार हो चुका था।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)