प्रेमिका से मिलने गए युवक को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

Youth India Times
By -
0

नाले में मिला शव, गर्लफ्रेंड को पुलिस ने किया गिरफ्तार
प्रयागराज। मऊआइमा में मॉब लिंचिंग का एक मामला सामने आया है। गैरबिरादरी की युवती से मिलने पहुंचे युवक को आपत्तिजनक स्थिति में देखकर गांववालों ने उसकी पिटाई शुरू कर दी। उसकी मौत के बाद शव नाले में फेंक दिया और बाइक झाड़ियों में छिपा दी। वारदात के 24 घंटे बाद मंगलवार को जब युवक के भाई ने मऊआइमा पुलिस को सूचना दी तो यह राज खुला।
पुलिस ने गांव के दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। देर रात पुलिस ने छापामारी कर प्रेमिका समेत एक दर्जन से अधिक ग्रामीणों को पकड़कर पूछताछ की। नामजद आरोपी घर छोड़कर भागे हैं। सोरांव के सराय लीलाधर उर्फ बरचनपुर गांव के महबूब का बेटा मो. इरफान (18) का मऊआइमा के वृसिंहपुर उर्फ अलीपुर गांव में एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। गैरबिरादरी की युवती से मिलने इरफान सोमवार को निकला था लेकिन इसके बाद से उसका पता नहीं चला।
देर रात तक जब वह नहीं लौटा तो मंगलवार को शक के आधार पर इरफान के परिजन तलाश करते हुए मऊआइमा पहुंचे। पुलिस को सूचना दी। इस दौरान इरफान की बाइक झाड़ियों में मिलने की सूचना पर पुलिस हरकत में आई। छानबीन के दौरान युवक का शव नाले में मिला। शव देखकर इरफान के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। गांव वालों से मिली जानकारी के आधार पर पीड़ित परिवार ने सोने लाल पटेल और राजू के खिलाफ नामजद केस दर्ज करा दिया।
डीआईजी सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी ने कहा, 'पीड़ित परिवार की शिकायत पर दो लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। युवक की मौत नाले में गिरने से हुई या उसे किसी ने मार दिया, यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट से स्पष्ट होगा। पुलिस संदिग्धों को पकड़कर पूछताछ कर रही है।'
इरफान सोमवार को अपनी प्रेमिका से मिलने सोने लाल पटेल के ट्यूबेल पर गया था। बताया जा रहा है कि अचानक वहीं सोने लाल पटेल पहुंच गया। उसे आपत्तिजनक स्थिति में देखा तो शोर मचाने लगा। गैर बिरादरी के युवक को देखकर गांववालों का गुस्सा फूट गया। आरोप है कि उसे घेरकर लोगों ने मारा-पीटा जिससे उसकी मौत हो गई।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)