आजमगढ़: अंततः राधिका ने हासिल किया आकाश

Youth India Times
By -
0

कोर्ट ने लगाई एक दूसरे के जीवनसाथी होने की मुहर
आजमगढ़। अंततः मुंबई या लड़की राधिका ने अपने जीवन साथी के रूप में आकाश को हासिल कर लिया। सोमवार को आकाश व उसके परिजन राधिका से शादी को राजी हो गए। इसके बाद मंगलवार को दोनो जिला मुख्यालय स्थित न्यायालय पर पहुंच कर कोर्ट मैरेज भी कर दिया।
बताते चले कि सरायमीर थाना क्षेत्र के फरीदुनपुर गांव निवासी युवक मुंबई की एक कंपनी में मैकेनिक का काम करता था। इस बीच उसका एक ब्यूटीशियन से प्रेम-प्रसंग शुरू हो गया। मंदिर में शादी के बाद जब कोर्ट मैरिज की बात आई तो वह जून में मुंबई से घर आ गया और फिर वापस नहीं गया। इसके बाद ब्यूटीशियन रविवार को सरायमीर आ धमकी और उसने सरायमीर थाने में न्याय की गुहार लगाई।
प्रेमिका के सामने प्रेमी व उसके परिवार को झुकना ही पड़ा। सोमवार को प्रेमी व उसका परिवार शादी को राजी हो गया। मंगलवार को दोनों ने कोर्ट में पहुंच कर विवाह को पंजीकृत करा लिया।
सरायमीर थाना क्षेत्र के फरीदुनपुर गांव निवासी आकाश यादव मुंबई में नौकरी करता था। वहां उसका कोलाबा की रहने वाली राधिका से प्रेम हो गया। दोनों ने मंदिर में शादी कर ली थी और साथ रहने लगे। युवती ने कोर्ट मैरिज की बात की तो आकाश कुछ दिनों के लिए गांव लौट आया और फिर नहीं गया। कुछ दिनों तक युवती से फोन पर बात करता रहा। बाद में युवती का फोन उठाना बंद कर दिया। युवती पता लगाते हुए उसके गांव आ धमकी।
मामला सरायमीर थाने पर भी पहुंचा तो पंचायत हुई। सोमवार को आकाश व उसके परिजन राधिका से शादी को राजी हो गए। इसके बाद मंगलवार को दोनो जिला मुख्यालय स्थित न्यायालय पर पहुंच कर कोर्ट मैरेज भी कर दिया।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)