दुस्साहसी बदमाशों ने गोली मारकर एडीओ पंचायत की पिस्टल लूटी

Youth India Times
By -
0

बागपत। बागपत ब्लाक के एडीओ पंचायत के चालक को सोमवार शाम गोली मारकर एडीओ की लाइसेंसी पिस्टल लूट ली गई। कलक्ट्रेट के सामने कालोनी में घायलावस्था में पड़े मिले चालक को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत गंभीर देखते हुए गाजियाबाद के लिए रेफर कर दिया गया।
बागपत एडीओ पंचायत कृष्णपाल सिंह ने बताया कि सोमवार को वह अपने कार चालक गौरव पुत्र जयवीर निवासी रठौड़ा के साथ विकास भवन में डीपीआरओ कार्यालय में पहुंचे। जहां बैठक करने के बाद कलेक्ट्रेट में वीडियो कांफ्रेंसिंग में शामिल हुए। उन्होंने बताया कि इसी बीच उन्होंने अपने चालक को काफी देर तक फोन मिलाया, लेकिन संपर्क नहीं हो सका। शाम 4.15 बजे एक युवक ने फोन रिसीव कर उसके घायलावस्था में पड़े होने की जानकारी दी। इसपर अन्य अधिकारियों व पुलिस के साथ वे मौके पर पहुंचे, जहां पुलिस ने घायल गौरव को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। चालक गौरव के पास से एडीओ की लाइसेंसी पिस्टल रहती थी, जो गायब मिली, जबकि तीन चार कारतूस गौरव के पास ही मिले।
घायल चालक गौरव को गंभीर हालत में चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देकर गाजियाबाद के लिए रेफर कर दिया। एडीओ कृष्णपाल सिंह का कहना है कि चालक को गोली मारकर पिस्टल लूटी गई है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अजय शर्मा ने तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की बात कही है। घायल अवस्था में चालक कलेक्ट्रेट के सामने स्थित कालोनी में पड़ा मिला। जिसका पता चलते ही पहुंची पुलिसने गाड़ी को कालोनी के बाहर से ही हाइवे से बरामद कर लिया। वहीं इस घटना का पता चलते ही अफसरों में हड़कंप मचा रहा। सीओ अनुज मिश्रा के अनुसार एडीओ अक्सर अपनी लाइसेंसी पिस्टल चालक को देकर रखते थे, जो नियमत: गलत है। घायल चालक को उपचार दिलाया जा रहा है। गायब पिस्टल का पता लगाया जा रहा है, जिसमें जल्द ही खुलासा कर दिया जाएगा।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)