आजमगढ़: बैंक ऑफ इंडिया ने जिले के डॉक्टरों को किया सम्मानित

Youth India Times
By -
0

डॉक्टर के सम्मान के उपलक्ष्य में डॉक्टर मीट का किया गया आयोजन
आजमगढ़। जिले की राष्ट्रीय कृत बैंक बैंक ऑफ इंडिया के वाराणसी अंचल द्वारा शहर भर के डॉक्टर के सम्मान के उपलक्ष्य में एक डॉक्टर मीट का आयोजन ग्रैंड एसआर होटल में किया गया है। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रुप में इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉक्टर देव प्रकाश राय समेत जिले के लगभग समस्त डॉक्टर मौजूद रहे।
बैंक ऑफ इंडिया के आंचलिक प्रबंधक श्री भरत सिंह फोनिया, आजमगढ़ शाखा के वरिष्ठ शाखा प्रबंधक श्री संतोष यादव, वरिष्ठ विपणन अधिकारी श्री राधेश्याम गुप्ता, सिकरौरा शाखा प्रबंधक श्री गौरव सिंह, आजमगढ़ शाखा के ऋण अधिकारी श्री विवेक विक्रम सिंह, श्री उमाकांत यादव उपस्थित रहे।
इस अवसर पर डॉक्टर्स को कोविड-19 में दी गई अनवरत सेवाओं के लिए प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया गया कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य शहर के अस्पतालों नर्सिंग होम एवं अन्य जांच केंद्रों के विस्तारीकरणज नवीनीकरण एवं समस्त प्रकार के चिकित्सकीय उपकरणों को बैंक स्कीम बीओआई स्टार आरोग्यम, स्टार संजीवनी एवं बीओआई स्टार डॉक्टर लस्ट के अंतर्गत ऋण उपलब्ध कराना रहा। अंचल में फैली 26 जिलों की 91 शाखाओं द्वारा यह रकम दस्तावेजों में उपलब्ध कराया जा रहा है आंचलिक प्रबंधक श्री को न्याय ने बताया कि बैंक ऑफ इंडिया डॉक्टरों को आवश्यक वित्तीय सहायता प्रदान करने के लिए सदैव तत्पर रहेगा।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)