आजमगढ़ : सैकड़ों समर्थकों के साथ शंकर यादव ने छोड़ी सपा

Youth India Times
By -
0


राष्ट्रीय अध्यक्ष को पत्र लिखकर लगाया उपेक्षा का आरोप
रिपोर्ट-दिनेश कुमार पांडेय
आजमगढ़/ लाटघाट। सगड़ी विधानसभा क्षेत्र में समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता शंकर यादव ने अपनी उपेक्षा और जिले में पार्टी की गुटबंदी से व्यथित होकर अपने सैकड़ों साथियों के साथ समाजवादी पार्टी छोड़ दिया। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को प्रेषित अपने इस्तीफे में शंकर यादव ने कहा कि 2014 में मुलायम सिंह के लोकसभा चुनाव के दरम्यान मैं सपा में आया था। उसके बाद छोटा बड़ा जो भी दायित्व दल द्वारा दिया गया उसका मैंने पूरी ईमानदारी और लगन से निर्वहन किया।
बुधवार को अपने आवास पर पत्र प्रतिनिधियों से बात करते हुए शंकर यादव ने कहा कि दल को मजबूत करने के लिए मैंने बलिया से लेकर सैफई तक की पैदल यात्रा की। जिले में नेताओं के आपसी द्वंद और गुटबंदी के चलते निष्ठा से जुड़े कार्यकर्ताओं की बराबर अवहेलना हो रही है। उपेक्षा से व्यथित होकर मैंने पार्टी त्यागने का निर्णय किया है।
शंकर यादव के साथ दल छोड़ने वालों में त्रिलोकी यादव पूर्व सैनिक, अंगद यादव, अंगद यादव पूर्व प्रधान, राजकुमार यादव, इंद्रेश यादव जयप्रकाश यादव विश्वनाथ यादव, शिव कुमार यादव, जितेंद्र कुमार पासवान, हरिश्चंद्र यादव, विजय यादव सहित सैकड़ों लोग शामिल है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)