आजमगढ़: विवाहिता का शव मंदिर में रख धरने पर बैठा मायका पक्ष

Youth India Times
By -
0

ससुराल पक्ष पर कार्रवाई की मांग, पति गिरफ्तार
शुक्रवार की रात संदिग्ध परिस्थितियों में हुई थी विवाहिता की मौत
आजमगढ़। जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के मीठीपट्टी गांव में शुक्रवार की रात विवाहिता की संदिग्ध मौत हो गई थी। भाई ने पति, जेठानी व सास पर हत्या का आरोप लगाया था। पोस्टमार्टम के बाद शव मिलने पर रविवार की सुबह भाई शव लेकर मृतका के मायके भुवना बुजुर्ग चला गया। जहां मायके वाले शव को गांव के मंदिर में रख कर धरना प्रदर्शन कर रहे है।
जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के भुवना बुजुर्ग गांव निवासी मुन्नर राजभर ने अपनी पुत्री दुर्गासा (30) का विवाह 2010 में मीठीपट्टी गांव निवासी सूर्यभान पुत्र हरीलाल से किया था। शुक्रवार की रात सवा नौ बजे दुर्गासा के ससुराल से मायके फोन गया। जिसमें बताया गया कि दुर्गासा की तबीयत ज्यादा खराब है। इस सूचना पर मायके वाले रात में ही मीठीपट्टी गांव पहुंचे तो दुर्गासा मृत हाल में पड़ी थी। भाई ने घटना के बाबत पुलिस को सूचना दी और अपने बहनोई पर भाभी के साथ अवैध संबंध के चलते पत्नी की हत्या करने का आरोप लगाया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
शनिवार की देर रात शव पोस्टमार्टम के बाद मिलने पर भाई शव लेकर मृतका के मायके भुवना बुजुर्ग चला गया। रविवार की सुबह गांव स्थित मंदिर पर शव रख कर परिजनों ने पति, सास व जेठानी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया। सीओ महेंद्र शुक्ला ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। रिपोर्ट मिलते ही मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। वहीं पुलिस ने मृतका के पति को रात में ही हिरासत में ले लिया है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)