आजमगढ़: मुबारकपुर चौकी प्रभारी ने की व्यापारियों एवं जन सेवा केंद्र संचालकों के साथ बैठक

Youth India Times
By -
0

आजमगढ़। मुबारकपुर थाना के अंतर्गत कस्बा मुबारकपुर चौकी प्रभारी रत्नेश दुबे की अध्यक्षता में मंगलवार को व्यपारियो एवं जन सेवा केंद्र संचालकों के साथ एक बैठक का आयोजन किया गया । जिसमें कारोबारियों व सीएसपी के संचालकों ने बाजार की समस्याओं को प्रमुखता से अवगत कराया । जिसपर चौकी प्रभारी ने समस्या का हल करने का आश्वासन दिया।
इस दौरान चौकी प्रभारी रत्नेश दुबे ने कहा कि व्यापारियों की पूर्ण सुरक्षा की जिम्मेदारी पुलिस प्रशासन पर बनती है। उन्होंने कहा कि किसी भी दुकानदार का उत्पीड़न किसी भी गुंडे बदमाश द्वारा सहन नहीं किया जाएगा, यदि कोई भी बदमाश किसी दुकानदार भाई को अनावश्यक रूप से परेशान करता है तो तुरंत वह चौकी इंचार्ज से फोन द्वारा संपर्क करके बताएं।
उन्होंने व्यापारियों की सुरक्षा का पूर्ण भरोसा दिया चौकी इंचार्ज ने व्यापारियों से अपील की अपनी दुकानों के आगे ग्राहकों के खड़े होने वाले वाहनों को निर्धारित पार्किंग के अंदर ही लगवाने की प्रार्थना करें जिससे जाम जैसी स्थिति से बचा जा सके तथा बाजार भी सुंदर नजर आए। इस अवसर पर अख्तर रजा अंसारी, वसीम अकरम अंसारी, हाजी सुलेमान समसी, राज कमल वर्मा, शाहिद फारूकी, अहमद जया अंसारी, हाजी सफीउजमा, मुन्ना वर्मा, बच्चू वर्मा, भोला जयसवाल, दीपक वर्मा सहित अन्य लोग मौजूद थे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)