खनन माफियाओं का पुलिस टीम पर हमला, पांच घायल

Youth India Times
By -
0

ओवरलोड ट्रक छुड़ाकर भागे खनन माफिया, 25 पर मुकदमा दर्ज
इटावा। इटावा में एमपी से ओवरलोड ट्रक को पकड़ने पर खनन माफिया और उनके गुर्गों ने पुलिस टीम पर हमला कर ट्रक ले भाग निकले। हमले में 5 पुलिसकर्मी घायल हुए हैं अफसरों ने पहुंचकर घायल पुलिसकर्मी को अस्पताल भेजा साथ ही 25 हमलावरों के खिलाफ जानलेवा हमला सहित 7 सीएलए समेत कई संगीन धाराओं मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश में जुट गई है।
बढ़पुर थाना क्षेत्र के चंबल पुल पर स्थित चेक पोस्ट पर खनन अधिकारी ब्रज बिहारी पुलिस टीम के साथ मंगलवार को चेकिंग कर रहे थे। तभी एमपी से आए मौरंग लदे ट्रक को रोका गया। ओवरलोड होने पर उसमें दो सिपाहियों को साथ में एमपी के फूप बरही टोल प्लाजा पर लगे कांटे पर वजन कराने भेजा।
क्षमता से अधिक वजन होने पर सिपाही ट्रक को वापस लेकर चेक पोस्ट पर आए और पुलिस ने कार्रवाई शुरू की। तभी ड्राइवर के फोन करने पर 20-25 खनन माफिया अपने गुर्गों के साथ पहुंच गए। लाठी डंडों, सरिया से लैस गुर्गों ने ईंट-पत्थर के साथ पुलिस पर हमला बोल दिया। अचानक हमले से पुलिसकर्मियों ने जैसे-तैसे अपनी जान बचाई।
सूचना पाकर बढ़पुरा थानाध्यक्ष फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक हमलावर ट्रक लेकर एमपी की तरफ भाग चुके थे। हमले में दरोगा संजीव सिंह, सिपाही मानपाल, हितेश कुमार, अमन कुमार और संजीव घायल हुए हैं। पुलिस ने सभी को इलाज के लिए अस्पताल भेजा है। भिंड मध्य प्रदेश के भूप थाना क्षेत्र के बरई गांव निवासी रवी सिंह भदौरिया उर्फ रघुवर सिंह, उसका भाई छोटे, उदी के दीपक भदौरिया, सनी भदौरिया, भूप थाना क्षेत्र के रानीपुरा निवासी संजू उर्फ मोटा को नामजद किया गया है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)