ट्रक ने खड़ी बस को मारी टक्कर, 16 मरे

Youth India Times
By -
0

एक्सल टूटने के कारण खड़ी थी बस, 15 अन्य गंभीर

बाराबंकी। बाराबंकी में एक भीषण सड़क हादसे में 16 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई जिले के रामसनेहीघाट थाना क्षेत्र में लखनऊ-अयोध्या नेशनल हाईवे पर डबल डेकर बस को तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। इस हादसे में 16 लोगों की मौत हो गई जबकि 15 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

सभी घायलों को लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है यह हादसा मंगलवार की देर रात करीब 1:30 बजे हुआ। बस हरियाणा से बिहार जा रही थी।
बताया जाता है कि अयोध्या सीमा पर कल्याणी नदी की पुल पर डबल डेकर बस रात करीब 1:00 बजे एक्सल टूटने से खराब हो गई थी तेज बारिश के कारण बस को किनारे खड़ी करके चालक और परिचालक उसी मरम्मत करवा रहे थे।
इसी बीच लखनऊ की ओर से आ रही तेज रफ्तार एक अनियंत्रित ट्रक ने बस में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि अधिकांश की मौत मौके पर ही हो गई। रात 3:30 बजे 4 लोगों के शव घटनास्थल पर ही पड़े थे जबकि 11 की मौत की पुष्टि सीएससी रामसनेहीघाट ने की। वही एक की मौत बाराबंकी जिला अस्पताल में हुई। कुल 16 बस यात्रियों की मौत हुई है। मृतकों में सुरेश यादव, इंदल महतो, सिकंदर मुखिया, मोनू साहनी, जगदीश साहनी, जय बहादुर साहनी, बैजनाथ राम, बलराम की अभी तक शिनाख्त हो सकी है।
हादसे के बाद नेशनल हाईवे पर 5 किलोमीटर तक लंबा जाम लग गया तेज बारिश के कारण पुलिस को भी करीब था आधे घंटे बाद घटना की जानकारी मिल सकी।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)