7वें पति की 8वें प्रेमी से करवाई हत्या

Youth India Times
By -
0

खूनी लव स्टोरी के प्रेमी युगल चढ़े पुलिस के हत्थे
आगरा। उप्र में प्रेम की ताजनगरी में खूनी लव स्टोरी का एक मामला सामने आया है। प्रेमिका ने अपने 8वे प्रेमी से अपने 7वें पति की हत्या करवा दी। उप्र पुलिस ने आगरा के हत्यारे लव कपल को अरेस्ट कर जेल भेज दिया है. इसमें आशिक पर हत्या और महिला पर सबूत मिटाने का आरोप लगाया गया है.
आगरा के एसएसपी के अनुसार, 26 अप्रैल को मिले एक युवक के शव की पहचान जसराना, फिरोजाबाद निवासी राजेंद्र यादव के रूप में हुई थी. पुलिस को घटनास्थल पर पत्नी और बच्चे मिले थे. पूछताछ में पत्नी ने बताया था कि चार अज्ञात लोग उसके पति का कत्ल करके फरार हो गए. बच्चे को भी महिला ने पहले ही सिखा दिया था जिसके बाद उन्होंने भी पुलिस से यही बात बताई थी.
केस को सुलझाने के लिए आगरा पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालने शुरू किए. करीब 70 कैमरे खंगालने के बाद पुलिस को एक सुराग मिला जिसकी फुटेज में एक व्यक्ति भागता हुआ दिख रहा था. वह शख्स पुलिस के शक के घेरे में आ गया. फुटेज जब मृतक की बेटी को दिखाया गया तो उसने भागने वाले शख्स की पहचान राजू उर्फ सुखदेव बताई.
मृतक की बेटी से जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने छानबीन शुरू की तो पता चला कि राजू पूर्व में पानीपत में किसी कबाड़ी के यहां काम करता था. एक टीम पानीपत पहुंची जहां पता चला कि वह रायबरेली का निवासी है. पुलिस उसकी तलाश में जुट गई और आखिरकार उसे दबोच लिया.
राजू ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि वह मृतक राजेंद्र की पत्नी जेमव से प्रेम करता था और साथ रहना चाहता था. जेमव भी उसे नहीं छोड़ रही थी. घटना की रात गुस्से में उसने राजेंद्र के सिर पर छोटा वाला गैस सिलेंडर मार दिया और वहां से भाग गया. इस दौरान राजेंद्र की पत्नी भी जाग रही थी. उसने गैस सिलेंडर और खून से सने कपड़े कबाड़ में छिपा दिए थे.
पुलिस को हैरानी तब हुई जब पता चला कि राजेंद्र से महिला की सातवीं शादी थी. पहले वह छह पतियों को छोड़ चुकी थी. हालांकि, राजेंद्र के साथ रहना चाहती थी लेकिन राजू बीच में आ गया और उसे प्यार करने लगा. वह राजू से इनकार कर रही थी लेकिन वह सुनने को तैयार नहीं था. इस दौरान उसनें महिला के पति की हत्या कर दी. महिला को लगा वह भी फंस जाएगी इसलिए सारे सबूत मिटा दिए थे.

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)