आजमगढ़: पूनम हत्याकांड के तीन आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

Youth India Times
By -
0

घटना में प्रयुक्त दो अदद तमंचे व कारतूस भी बरामद
-वेद प्रकाश सिंह ‘लल्ला’
आजमगढ़। बरदह थाने की पुलिस ने क्षेत्र इसहाकपुर गांव में चुनावी रंजिश के चलते हुई महिला की हत्या में आरोपित तीन लोगों को शुक्रवार की भोर में गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के कब्जे से घटना में प्रयुक्त दो तमंचे मय कारतूस तथा तलवार भी बरामद किए गए हैं।
गौरतलब है कि बरदह क्षेत्र के इसहाकपुर गांव में बीते 4 मई को पंचायत चुनाव की रंजिश को लेकर एक पक्ष द्वारा किए गए जानलेवा हमले में पूनम राजभर नामक महिला की गोली लगने से मौत हो गई थी,
जबकि कई लोग जख्मी हुए थे। इस घटना में मृतक पक्ष की ओर से आठ लोगों को आरोपित किया गया था। पुलिस ने इस घटना में शामिल तीन आरोपियों को पूर्व में गिरफ्तार कर लिया जबकि अन्य की तलाश जारी थी। गुरुवार की रात पुलिस को सूचना मिली कि हत्या के मामले में वांछित कुछ आरोपी क्षेत्र के लसड़ाकला गांव के समीप देखे गए हैं। उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस सक्रिय हुई और शुक्रवार की भोर में पुलिस टीम ने लसड़ाकला गांव स्थित सरकारी विद्यालय में छापेमारी की। इस दौरान परिसर के अंदर सोए तीन लोग पुलिस के हत्थे चढ़ गए। तलाशी के दौरान पुलिस ने उनके कब्जे से दो तमंचे मय कारतूस तथा तलवार बरामद किया है। पकड़े गए आरोपियों में विक्रांत उर्फ विक्की एवं रतिलाल पुत्रगण सति राम राजभर तथा अशोक कुमार पुत्र राजकुमार राजभर सभी इसहाकपुर गांव के निवासी बताए गए हैं।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)