हाईटेंशन तार की चपेट में आकर मृत तीन युवकों के मामले में चार विद्युत अधिकारियों के विरुद्ध गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज

Youth India Times
By -
0

Published by- ashok jaiswal

बलिया। बैरिया थाना क्षेत्र के दलजीत टोला निवासी बाइक सवार तीन युवकों की बुधवार को हाईटेंशन तार की चपेट में आने से हुई मौत के मामले में पुलिस ने विद्युत विभाग के अधीक्षण अभियंता, बैरिया क्षेत्र के अधिशासी अभियंता, एसडीओ व अवर अभियंता के विरूद्ध गैर इरादतन हत्या का मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। यह मुकदमा दलजीत टोला निवासी लवकुश सिंह की तहरीर पर दर्ज किया गया है ।



दलजीत टोला निवासी लवकुश सिंह ने अपने तहरीर में तीनों मृतक युवकों की मौत का जिम्मेदार बिजली विभाग के अधिकारियों को ठहराया है । आरोप लगाया है कि स्थानीय जनता के बार बार शिकायत के बाद भी विभाग के उपरोक्त अधिकारियों ने जर्जर हाईटेंसन तार को नही बदलवाया। विभाग की लापरवाही के चलते ही गांव के तीन युवक असमय काल के गाल में समा गए। उनकी इस तहरीर पर बैरिया पुलिस ने विभाग के उक्त चार अधिकारियों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है । पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज करने की सूचना से विद्युत विभाग में हड़कंप की स्थिति है। उधर विभाग द्वारा आनन फानन में मृत युवकों के परिजनों को 6-6 लाख की अहैतुक सहायता देने की घोषणा की है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)