आजमगढ़: बसपा और कांग्रेस नेताओं सहित कई ने थामा भाजपा का दामन

Youth India Times
By -
0
समाज में महत्वपूर्ण स्थान रखने वाले इन नेताओं के शामिल होने से पार्टी मजबूत होगी-अखिलेश मिश्रा
आजमगढ़। भारतीय जनता पार्टी ने अपने दरवाजे दूसरे दलों के लोगों के लिए खोल दिए और जनपद के सभी विधानसभा में मिलन समारोह आयोजित करके हजारों की संख्या में प्रधान, पूर्व चेयरमैन प्रत्याशी ,सभासद ,क्षेत्र पंचायत सदस्य, सामाजिक कार्यकर्ता और अन्य दलों के राजनीतिक कार्यकर्ताओं को पार्टी ज्वाइन कराया गया। भारतीय जनता पार्टी जॉइनिंग कमेटी के संयोजक प्रेम प्रकाश राय ने बताया कि आजमगढ़ जनपद के सदर लोकसभा की सभी पांच विधानसभाओं में जॉइनिंग का कार्यक्रम करवाया गया। जिसमें विभिन्न दलों के नेताओं के साथ उनके समर्थक भी पार्टी में शामिल हुए। भारतीय जनता पार्टी जिला कार्यालय पर आयोजित कार्यक्रम में भाजपा ज्वाइन करने वाले लोगों में सभासद शालिनी श्रीवास्तव, मेहताब कुरैशी पुनीत राय, रीता चौहान ,सुनीता मिश्रा ,दुर्गेश यादव, शैलेंद्र कुमार गौतम, सुषमा सेठ शामिल है जबकि अध्यक्ष के पूर्व प्रत्याशी गोविंद दुबे और रमेश निषाद ने भी भाजपा के सदस्यता ली पूर्व सभासद विशाल श्रीवास्तव ,पूर्व सभासद प्रत्याशी राजेश साहनी, हरेंद्र पाल के साथ ही प्रधान श्रवण कुमार, बहादुर सोनकर, मंजेश यादव ,धर्मेंद्र राजभर और पूर्व प्रधान अंगद यादव ,दिनेश शर्मा ,जितेंद्र सरोज ,नीलकंठ त्रिपाठी ने भी भाजपा की सदस्यता ली क्षेत्र पंचायत सदस्य रामानंद प्रजापति, प्रकाश कनौजिया, शिक्षक नेता विनोद सिंह, शिक्षक नेता नरेंद्र सिंह ,प्रदेश महामंत्री चेतनारायण गुट ने भाजपा की सदस्यता ली। व्यापारी नेता श्रीनाथ सेठ, पूर्व सैनिक राजदेव चौहान पूर्व जिला पंचायत सदस्य बृजेश यादव और बीरबल सिंह चौहान ने भी अवसर पर भारतीय जनता पार्टी का झंडा था। इन नेताओं में समाजवादी पार्टी बहुजन समाज पार्टी और कांग्रेस के नेता शामिल हैं।
सदर विधानसभा के नेता अखिलेश मिश्रा ने कहा कि समाज में महत्वपूर्ण स्थान रखने वाले इन नेताओं के पार्टी में शामिल होने से पार्टी मजबूत होगी। जिला अध्यक्ष श्रीकृष्ण पाल ने सभी नवागत सदस्यों का स्वागत करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में दुनिया में भारत को सर्वश्रेष्ठ राष्ट्र बनाने के लिए संकल्पित है । यही कारण है कि दूसरे दलों को छोड़कर हजारों की संख्या में लोग भारतीय जनता पार्टी का सदस्य बन रहे हैं उन्होंने कहा कि मैं कार्यकर्ताओं के मानव सम्मान की लड़ाई सदैव लड़ता रहूंगा।
इस अवसर पर जिले के प्रभारी अशोक सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी तमाम संघर्षों से गुजरते हुए दो सदस्यों की पार्टी से आज विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बनी है तो उसमें हमारी प्रतिबद्ध कार्यकर्ताओं का योगदान है और आज आप सभी के पार्टी ज्वाइन करने से हमें और ज्यादा मजबूती मिलेगी कार्यक्रम में पार्टी के वरिष्ठ नेता सच्चिदानंद सिंह ने भी संबोधित किया कार्यक्रम का संचालन जिला उपाध्यक्ष ब्रजेश यादव ने किया इस अवसर पर जॉइनिंग कमेटी के सदर विधानसभा के संयोजक पवन देव त्रिपाठी जिला उपाध्यक्ष अवनीश मिश्रा नगर अध्यक्ष मृगांक शेखर सिन्हा, मयंक गुप्ता राजीव शुक्ला अवनीश चतुर्वेदी अभिनव श्रीवास्तव हर्ष श्रीवास्तव आदि उपस्थित रहे।ं

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)