आजमगढ़: बंदरों को लेकर रैदोपुरवासियों ने खोला मोर्चा

Youth India Times
By -
0
मंगलवार को जिला प्रशासन व नगर पालिका को शिकायती पत्र सौंपेंगे मुहल्लावासी
आजमगढ़। इन दिनों आजमगढ़ के अधिकांश मुहल्लों में बंदरों का आंतक व्याप्त हैं। कभी सरेराह वह कोई भी आवश्यक थैला खींच लेते है तो कभी बच्चों-महिलाओं को अकारण काट लेते है। हालत यह है कि यह सड़कों पर तो कम लेकिन रैदोपुर की गलियों में ही सैकड़ों की संख्या में अपना डेरा जमाए हुए हैं जिससे आमजनमानस में भय व्याप्त है। इसी को लेकर रविवार को रैदोपुरवासियों ने सुबह ही मुहल्ले में एकजुट होकर बंदरों के खिलाफ प्रशासन सहित नगर पालिका से बंदरमुक्त नगर करने को लेकर आवाज लगाई।
व्यापार मंडल व वाकिंग ग्रुप के नगर अध्यक्ष विजय आनंद उर्फ दीपक राय ने बताया कि बंदरों का आंतक नगर क्षेत्र की प्रमुख समस्या बन चुकी है। हर रोज इनका उत्पात देखने को मिलता है। कभी राहगीरों को काटते है, खाना लेकर भाग जाते है, छत पर सूखते कपड़े फाड़ना इनका रोज की बात हो चुकी है। जिसके कारण नगरवासियों को भारी नुकसान पहुंच रही है, अतिशीर्ध्र ठोस कदम उठाने की आवश्यकता है। इस समस्या से निज़ात पाने के लिए इसके पूर्व भी कई धरने व आन्दोलन हुए पर शासन और जनप्रतिनिधियों के कान पर जूं तक नहीं रेंगी। समस्या का पूर्ण निदान न होने से यह समस्या बढती ही जा रही है। इस दौरान नारी शक्ति और बच्चों ने भी इसका पूरजोर विरोध किया।
इस अवसर पर गार्गी सिंह, सारिका श्रीवास्तव, प्रीती पांडेय, सुषमा पांडेय, निर्मला पांडे, महिमा, शीला, सुनीता, मधु, अंजू, परिधि, त्रिज्या, पीहू, सोनाक्षी, अंजली समेत वाकिंग ग्रुप के रंजन, रानू, बब्बू, हनी, दीप्तेश, संतोष, इंद्रपाल, जगदम्बा, जितेंद्र, जीतबहादुर, धीरज, सन्तोष, पवन, प्रवीण, मिथिलेश समेत सैकड़ो लोग उपस्थित रहे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)