आजमगढ़: दोस्तों ने ही जयनरायन को दी थी दर्दनाक मौत

Youth India Times
By -
0
हत्या के बाद पहचान छिपाने के लिए शव को जलाकर हो गये थे फरार

आजमगढ़। अतरौलिया थाना क्षेत्र में मिली अधजली लाश के मामले में पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने मामले में आरोपी अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया। हत्या की घटना को अंजाम देने वाले मृतक के दोस्त ही निकले। पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में अभियुक्तों ने बताया कि विवाद के बाद गाली देने पर राजनरायन की पानी में डूबोकर हत्या कर दी गई। शव की पहचान छिपाने के लिए उसके शव को जलाकर हम लोग फरार हो गये।
बताते चलें कि 2 फरवरी को शहाबुद्दीन पुत्र शेखावत अली निवासी मदियापार थाना अतरौलिया (चौकीदार ग्राम मदियापार) ने थाने पर आकर लिखित सूचना दिया कि ग्राम मदियापार में सड़क के किनारे खेत में सरपत से ढका अधजली अवस्था में शव पड़ा हुआ है। सूचना पर थाना अतरौलिया में मुकदमा दर्ज किया गया। जिसकी विवेचना थानाध्यक्ष सविन्द्र राय द्वारा विवेचना की जा रही है। विवेचना के दौरान उक्त मुकदमें से सम्बन्धित अज्ञात शव की पहचान सोशल मीडिया के माध्यम से मृतक के पिता नन्दू राजभर के द्वारा अपने पुत्र जयनरायन पुत्र नन्दू राजभर निवासी कबीरुद्दीनपुर थाना अतरौलिया जनपद आजमगढ़ के रूप में की गयी। विवेचना के दौरान चन्द्रभान यादव पुत्र अच्छेलाल यादव सा0 इब्राहिमपुर, पारसनाथ पुत्र स्व0 नंदलाल सा0 डोमनपुर थाना अतरौलिया का नाम प्रकाश में आया। आज 16 फरवरी को सुबह 10.15 बजे थानाध्यक्ष अतरौलिया सविन्द्र राय ने मामले में वांछित अभियुक्तों चन्द्रभान यादव और पारसनाथ को लोहरा टोल प्लाजा के पास से गिरफ्तार कर लिया।
पूछताछ में गिरफ्तार अभियुक्तों ने बताया कि मृतक जयनरायन व हम दोनों एक साथ मजदूरी का काम करते थे। 1 फरवरी को हम तीनों व्यक्ति काम की तलाश में थे उस दिन काम नहीं मिला तो हम लोग शराब व गांजा लेकर ग्राम मदियापार में एक खेत में बैठकर नशा किये फिर चोरी करने के लिये तार काटने की बात पर हम लोगो में झगड़ा होने लगा, हम लोग नशे में थे। जयनरायन ने हम दोनो को गाली देने लगा तो हम दोनो ने गुस्से में आकर जयनरायन को मार पीटकर खेत में लगे पानी में उसके मुंह को डूबोकर दबा दिये जिससे उसकी मौत हो गयी। उसकी पहचान न हो पाये इसलिये हम दोनांे ने जयनरायन को जला दिया और वहां से भाग गये।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)