‘खेलो इंडिया’ प्रतियोगिता के अंतर्गत हॉकी के खिलाड़ियों ने चमक बिखेरी

Youth India Times
By -
0
रिपोर्ट-संजीव राय
मऊ। जनपद मऊ के स्टेडियम में चल रही ‘खेलो इंडिया’ प्रतियोगिता के अंतर्गत हॉकी के खिलाड़ियों ने चमक बिखेरी तथा टूर्नामेंट में प्रतिभाग किया। प्रतियोगिता में युवाखिलाड़ी उभरकर सामने आ रहे हैं। प्रतियोगिता में भाग लेने वाले खिलाड़ियों को मुख्य अतिथि पूर्व विधायक विजय राजभर ने पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। दर्शकों और खिलाड़ियों की जोरदार तालियों की गड़गड़ाहट के बीच पुरस्कार पाकर खिलाड़ियों के चेहरे खिल उठे।
पूर्व विधायक विजय राजभर ने खिलाड़ियों का उत्साह वर्धन करते हुए कहा की युवा हिन्फेशंका भविष्य है। स्वस्थ युवा के अंदर स्वस्थ मस्तिष्क होता है और स्वस्थ मस्तिष्क ही विकसित भारत की आधार शिला है। प्रधानमंत्री मोदी जी के सरकार में युवाओं को ध्यान में रखकर तमाम योजनाएं चल रही है, मैं युवाओं से आग्रह करता हूं की खेल से जुड़े और अपने देश प्रदेश शहर और ग्राम का नाम रौशन करे।
जिला कीड़ा अधिकारी मुकेश सब्बरवाल ने बताया कि की स्टेडियम का जल्द ही कायाकल्प होगा मऊ स्टेडियम में बास्केटबॉल सिंथेटिक कोर्ट वॉलीबॉल सिंथेटिक कोर्ट, हैंडबॉल सिंथेटिक कोर्ट साथ ही ऑफिस का रिनोवेशन और पवेलियन का जीर्णाेद्धार होने के साथ ही बाउंड्री वाल का काम आदि नए काम जल्द ही शुरू हो जाएंगे। कृणा अधिकारी ने बताया की उत्तर प्रदेश सरकार ने उक्त कार्यों के लिए बजट अवमुक्त करके कार्यदाई संस्था को निर्देश जारी कर दिया है।
इस अवसर पर हॉकी संघ के अध्यक्ष ओमेंद्र सिंह सचिव सचिव संजय सिंह ओलंपिक संघ के अध्यक्ष आनंद सिंह पूर्व सभासद राकेश तिवारी कृष्ण कांत राय राघवेंद्र राय शर्मा पूर्व मंडल अध्यक्ष सुमित राय सहित तमाम गणमान्य नागरिक मौजूद रहे।
Tags:

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)