आजमगढ़: नीलगाय से टकराने के बाद बाइक बनी आग का गोला

Youth India Times
By -
0
परीक्षा देकर वापस लौटते समय हुआ हादसा, दो छात्र घायल
आजमगढ़। जिले के अतरौलिया थानाक्षेत्र के केशवपुर स्थित पुल के पास मंगलवार की देर शाम को परीक्षा देकर वापस लौट रहे दो छात्र दुर्घटना में घायल हो गए. दुर्घटना के बाद बाइक धू-धू कर जलने लगी. बीच सड़क पर बाइक जलता देख लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. घटना स्थल पर उपस्थित लोगों ने बताया कि श्दो युवक अतरौलिया की तरफ से बूढ़नपुर की तरफ जा रहे थे, इसी दौरान एकाएक नीलगाय सड़क पर आ गई।
जानकारी के मुताबिक, मंगलवार को जलालपुर कौड़िया निवासी युवक विपिन व तमरुआ निवासी सिकंदर निषाद अम्बेडकरनगर स्थित एक निजी महाविद्यालय से परीक्षा देकर वापस घर लौट रहे थे. इस दौरान नीलगाय के सड़क पर आ जाने से बाइक टकरा गई और दोनों युवक बाइक से नीचे गिर गए. स्पीड ज्यादा होने के चलते बाइक फिसलते हुए आगे निकली. बाइक को सड़क पर फिसलने के कारण उसमें से चिंगारी निकली और बाइक में आग लग गई. देखते ही देखते बाइक बीच सड़क पर धू-धूकर जलने लगी और पूरी तरह से राख हो गई, हालांकि गनीमत यह रही कि दोनों युवक बाइक से पहले ही गिर चुके थे, जिससे उनकी जान बच गई. बताया जा रहा है कि दोनों युवकों को हल्की चोटें आई हैं. फिलहाल दोनों युवकों की हालत ठीक है. उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया।
इस मामले में एसपी सिटी शैलेन्द्र लाल ने बताया कि घायल दोनों युवकों का अंबेडकरनगर स्थित एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है. दोनों घायल युवक परीक्षा देकर वापस घर लौट रहे थे. रास्ते में उनकी बाइक नीलगाय से टकरा गई और बाइक में अचानक आग लग गई, जिससे बाइक जलकर पूरी तरह राख हो गई. जब तक फायर ब्रिगेड और पुलिस फोर्स पहुंची तब तक बाइक जल चुकी थी. घटना की जांच की जा रही है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)