खाकी की शर्मनाक हरकत : महिला को देख दरोगा की बिगड़ी नियत

Youth India Times
By -
0
काम कराने के बहाने किया रेप, वीडियो भी बनाया
मुजफ्फरनगर। यूपी के मुजफ्फरनगर में पुलिस की हरकतें शर्मसार कर देने वाली हैं। एक दरोगा पर एक दलित महिला से कथिक तौर पर बलात्कार करने और उसे धमकाने का आरोप लगा है। दरअसल जब महिला रिपोर्ट लिखवाने आई तो दरोगा ने मौके का फायदा उठाते हुए उसकी इज्जत लूटी फिर इसका वीडियो भी बना लिया। इस मामले में अब वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने मामले की जांच बैठा दी है।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह ने मंगलवार को बताया कि सोमवार को भोपा थाना क्षेत्र के एक गांव की एक दलित महिला ने उनसे मुलाका की। महिला ने पूर्व में मुजफ्फरनगर की सीकरी पुलिस चौकी में तैनात रहे दारोगा अजय बालियान पर बलात्कार करने और धमकी देने का आरोप लगाया। उन्होंने बताया कि महिला का आरोप है कि वह 2019 में अपने रिश्तेदारों से संपत्ति के विवाद को लेकर सीकरी पुलिस चौकी गयी थी जहां उसकी मुलाकात दारोगा अजय बालियान से हुई थी।
अभिषेक सिंह के अनुसार शिकायकर्ता का कहना है कि दरोगा अजय बालियान ने काम कराने के बहाने उससे बलात्कार किया और घटना का वीडियो भी बना लिया। महिला ने शिकायत में कहा कि बाद में वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दिसंबर 2023 तक वह इसी तरह उसका यौन शोषण करता रहा। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि अब मामले की जांच अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण क्षेत्र) संजय सिंह को सौंपी गयी है वहीं जांच में दोषी पाये जाने पर आरोपी दारोगा के खिलाफ आगे की कार्यवाही की जाएगी। फिलहाल आरोपी दरोगा को पोस्टिंग मेरठ के एक थाने में है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)