आजमगढ़: थानाध्यक्ष को लक्ष्य कर बदमाश ने झोंका फायर

Youth India Times
By -
0
पुलिसिया कार्रवाई में गोली लगने से हुआ घायल, तमंचा व कारतूस बरामद
आजमगढ़। सिधारी थाना पुलिस ने आज मासूम के दरिन्दगी करने के आरोपी को पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया। उसके दाहिने पैर में गोली लगी है। पुलिस ने बदमाश के पास से तमंचा व कारतूस बरामद किया है। आरोपी द्वारा शादी समारोह के दौरान 9 वर्षीय लड़की को गन्ने के खेत में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म जैसे कुकृत्य अंजाम दिया था।
9 दिसम्बर को पीड़ित के पिता द्वारा सिधारी थाने में शिकायत किया गया कि आशीष कुमार पुत्र अशोक सा0 मझगावा थाना रानी की सराय ने वादी की लड़की के साथ दुष्कर्म किया है। पुलिस ने मामले में सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। आज 10 दिसम्बर को प्रभारी निरीक्षक योगेन्द्र बहादुर सिंह को मुखबिर से सूचना मिली कि मामले में वांछित अभियुक्त भवरनाथ से भदुली (हाइवे पर) की तरफ आ रहा है। इस सूचना चकबिलिन्दा गांव के पास हाइवे पर प्र0नि0 सिधारी अपने हमराहियों के साथ कन्धरापुर की ओर से आने जाने वाले व्यक्तियों पर नजर रखने लगे। थोड़ी देर बाद एक व्यक्ति आता हुआ दिखाई दिया, कुछ नजदीक आने पर पुलिस बल ने उसे घेर कर पकड़ने का प्रयास किया परन्तु वह हाईवे सड़क से नीचे बाग में उतरकर सरपत की आड़ लेकर अपने पास रखा तमंचा निकालकर पुलिस बल पर दूर से ही तान दिया, अभियुक्त को चेतवानी दी गयी कि तुम आत्मसमर्पण कर दो, इस पर अभियुक्त आशीष ने प्रभारी निरीक्षक सिधारी को लक्ष्य बनाकर जान से मारने की नियत से 1 राउन्ड फायर किया गया। प्रभारी निरीक्षक सिधारी द्वारा पुनः पर्याप्त चेतावनी के बाद भी अभियुक्त ने पुलिस बल को जान से मारने की नियत से दुबारा फायर कर दिया। पुलिस द्वारा की गई जवाबी कार्रवाई में अभियुक्त के दाहिने पैर में गोली लग गई। पुलिस ने उसे करीब 03.25 बजे गिरफ्तार कर इलाज हेतु जिला अस्पताल भेजवा दिया। बदमाश आशीष के पास से तमंचा व कारतूस बरामद किया गया है।
पूछताछ में अभियुक्त ने बताया कि 9 दिसम्बर को शाम को एक लड़की (9 वर्षीय) जो बारात में परछन देखने आयी थी जिसे मैंने पास के ही गन्ने के खेत में ले जाकर उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया था, जिससे उसे काफी रक्त श्राव होने लगा उसके चिल्लाने पर उसके मां, बाप को आते देख मैं उसे वही छोड़ कर वहां से भाग गया था।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)