आजमगढ़: बीएसएनएल के एडवांस लेवल ट्रेनिंग सेंटर के अधिग्रहण के विरोध में प्रदर्शन

Youth India Times
By -
0
बीएसएनल विभाग की दुर्दशा पर सरकार द्वारा ध्यान न देने पर जताई नाराजगी
आजमगढ़। आल इंडिया बीएसएनएल यूनियन एसोसिएशन के संयुक्त मोर्चा के द्वारा बीएसएनएल कार्यालय सीडाट आज़मगढ़ पर डीओटी द्वारा बीएसएनएल के एडवांस लेवल ट्रेनिंग सेंटर का जबरदस्ती अधिग्रहण किये जाने के विरोध में प्रदर्शन किया। इस दौरान मौजूद बीएसएनल कर्मियों द्वारा सरकार के खिलाफ सरकार के इस रवैया से काफी नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा कि समूचे बीएसएनल विभाग की दुर्दशा होती चली जा रही है सरकार इस पर कोई कार्य नहीं कर रही है।
प्रदर्शन के दौरान बीएसएनएल ईयू के जिला सचिव आनंद कुमार सिंह ने कर्मचारियों एवं अधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि जैसा कि सभी साथियों को पता है कि डीओटी ने एएलटीटीसी के अधिग्रहण के लिए 10.11.2023 को पत्र जारी किया है। यह और कुछ नहीं बल्कि केंद्रीय मंत्रिमंडल के फैसले का सरासर उल्लंघन है, जिसके तहत डीटीएस/डीओटी की संपत्ति और देनदारियां बीएसएनएल को हस्तांतरित कर दी गई हैं।
इस संबंध में एयूएबी ने तत्काल दूरसंचार सचिव को पत्र लिखकर इस आदेश को रद्द करने की मांग की है। चूंकि, डीओटी से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है। एयूएबी ने डीओटी के आदेश को तत्काल रद्द करने की मांग करते हुए अधिग्रहण का कड़ा विरोध करने का निर्णय लिया है। श्री सिंह ने बताया कि सरकार लगातार सरकारी उपक्रमों को कमजोर करने का कार्य कर रही है। जबकि बीएसएनएल जैसे सरकारी उपक्रम ही जनता को सस्ती व सुलभ सेवा प्रदान करते हैं। एनएफटीई के हरीदरश राय ने कहा कि आपदाओं में बीएसएनएल ने सदैव आगे आकर जनता की सेवा की है।
कर्मचारीगण में गुलाब राय, अरविंद कुमार उपाध्याय, परमेश्वर साह, अशोक कुमार यादव, तौफीक आलम, अजय राय, संदीप भारती, कुसुम लता मौर्य, विनोद कुमार यादव, राजबहादुर मिश्रा, अभिनव त्रिवेदी, वरुण कुमार गुप्ता, सुनील चौहान, शिवानंद विश्वकर्मा, कतवारू विश्वकर्मा, सुबोध कुमार, राजबहादुर यादव इत्यादि लोग थे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)