सिपाही ने हनीमून की फोटो की वायरल

Youth India Times
By -
0
पत्नी बोली- दूसरी महिला से हैं संबंध, धमकी देता है कि कार्रवाई से नहीं डरता
शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने डायल 112 पर तैनात सिपाही पति पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने के अलावा दूसरे महिला से अवैध संबंध के आरोप लगाए हैं। महिला का यह भी आरोप है कि पति ने हनीमून के प्राइवेट फोटो भी लीक कर दिए। महिला ने बुधवार को एसपी को प्रार्थना पत्र देकर अपनी व्यथा बताई और आरोपी पति के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।
पीड़ित महिला अलीगढ़ के एक गांव की रहने वाली है। उसने एसपी को दिए प्रार्थना पत्र में बताया कि उसकी शादी 2021 में सिपाही के साथ हुई थी। उसका पति शाहजहांपुर के जलालाबाद थाने में डायल 112 पर तैनात है। आरोप है कि पति के दूसरी महिला के साथ संबंध हैं। इसके चलते वह उसे साथ रखना नहीं चाह रहा है। आए दिन दहेज की मांग करते हुए मारपीट करता है। कई बार थाने में प्रार्थना पत्र देने के बाद भी कार्रवाई नहीं हुई। बुधवार को एसपी को प्रार्थना देने पर दो दिन में कार्रवाई का आश्वासन मिला है।
महिला का आरोप है कि उसके पति का साफ कहना है कि चाहे कानूनी कार्रवाई क्यों न हो लेकिन उसको साथ नहीं रखेगा। घर पर लोग भेजे जाते हैं कि तलाक दो। अगर यहां पर सुनवाई नहीं हुई तो आगे जाऊंगी। पति के खिलाफ कई बार शिकायत कर चुकी हूं लेकिन सुनवाई नहीं हो रही है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)