आजमगढ़: डीएम से मिला सपा का प्रतिनिधि मण्डल, सौंपा ज्ञापन

Youth India Times
By -
0
प्रशासनिक कार्यक्रमों में राजनीतिक भाषण पर उठाया सवाल
आजमगढ़। समाजवादी पार्टी के नि. जिला अध्यक्ष हवलदार यादव की अध्यक्षता में आजमगढ़ के सभी विधायक गण के साथ जनपद के विभिन्न जन समस्याओं को लेकर जिला अधिकारी आजमगढ़ को ज्ञापन दिया गया। और पार्टी कार्यालय पर संगठन की बैठक की गई जिसमें विभिन्न विधानसभाओं के प्रभारी बूथ कमेटियों के सत्यापन के लिए नियुक्त किए गए। विधानसभा अतरौलिया- कमलेश कुमार यादव, विधानसभा लालगंज- रामनयन यादव, विधानसभा सगड़ी- करूणाकांत मौर्य, विधानसभा दीदारगंज-पूर्व एम एल सी- कमला प्रसाद यादव, विधानसभा गोपालपुर- दिनेश विश्वकर्मा, विधानसभा मेंहनगर इंजीनियर लालचंद यादव राष्ट्रीय पहलवान,विधानसभा फूलपुर पवई-कमलेश यादव सरफुद्दीनपुर, विधानसभा मुबारकपुर- अनुराग यादव, सहप्रभारी-संतलाल विश्वकर्मा, विधानसभा सदर- देवनाथ साहु विधानसभा निजामाबाद-श्रीमती सना परवीन को प्रभारी नियुक्त किया गया है।
जिला अध्यक्ष हवलदार यादव ने कहा कि जनपद के गांव-गांव में प्रधान व अन्य कर्मचारियों के माध्यम से जिला प्रशासन द्वारा सरकारी कार्यक्रम आयोजित करा कर भाजपा नेताओं का राजनीतिक भाषण कराया जा रहा है। जिसमें कई विभागों के अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित रहते हैं भारतीय जनता पार्टी की सरकार धर्म, जाति के आधार पर चिन्हित कर सरकार की योजनाओं के लिए लाभार्थियों का नाम नोट करके उन्हें शपथ दिलाई जा रही है और झूठे वादे किए जा रहे हैं। जनता में टेंट, शोफा, टेबल, मिठाई, चाय, नाश्ते कि व्यवस्था करके कार्यक्रम में लाखों रूपये खर्च किए जा रहे हैं यह खर्च किस मद से हो रहा है। भाजपा सरकार के लोग जनता के मुख्य मुद्दे से ध्यान भटकने का काम कर रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी की सरकार में हर घर जल योजना के द्वारा पक्की सड़कों को और कच्ची नालियों को तोड़ कर पाइप बिछाया जा रहा है जिससे गांव के सभी रास्ते क्षतिग्रस्त हो गए हैं। जनता का आना-जाना दुर्भर हो गया है, जनता जब मरम्मत कराने के लिए कहती है तो ठेकेदार द्वारा धमकाया जाता है की इस कार्य में अवरोध पैदा करने पर आप लोगों को जेल हो जाएगी क्यों कि यह कंपनी गुजरात के ठेकेदारों की है। तहसीलों और थानों पर मनमाना ढंग से गरीब जनता का शोषण किया जा रहा है।
अधिकारियों के साठ गांठ पर प्रार्थना पत्र तय कर, रेट बांध दिया गया है। भाजपा के नेता कार्यकर्ता थाना पर बैठकर धर्म, जाति के आधार पर फर्जी मुकदमों में गरीबों को फंसा रहे हैं और जनता परेशान हो रही है जनपद में धर्म जाति के आधार पर पिछड़े, दलित एवं मुसलमान जाति के लोगोंपर गुंडा एक्ट एवम गैंगस्टर एक्ट की कार्यवाही की जा रही है भाजपा पोषित बड़े से बड़े अपराधियों के विरुद्ध कोई कार्यवाही नहीं हो पा रही है। सरकारी अस्पतालों में मरीजों को दवाइयां उपलब्ध नहीं हो पा रही हैं दलालों के चलते मरीज ठगे जा रहे हैं ऑपरेशन आदि के नाम पर मनमाना पैसा वसूला जा रहा है। विद्युत कनेक्शन बढ़ाने के कारण ट्रांसफार्मर लोड नहीं ले पा रहे हैं। क्षमता वृद्धि कम होने के कारण सिंचाई कार्य बाधित है। बुवाई के लिए साधन सहकारी समितियां पर उर्वरक नहीं मिल पा रहे हैं, जिससे जनता महंगे दामों पर खाद व बीज खरीदने के लिए मजबूर है। भाजपा सरकार में भ्रष्टाचार, बेरोजगारी, महंगाई चरम सीमा पर बढ़ी है यह रुकने का नाम नहीं ले रही है। अगर जनता के साथ अन्याय होना बंद नहीं हुआ तो समाजवादी पार्टी धरना प्रदर्शन व आंदोलन के लिए बाध्य होगी। इस अवसर पर विधायक व पूर्व मंत्री दुर्गा प्रसाद यादव, विधायक -आलमबदी आजमी, डॉक्टर संग्राम सिंह यादव, नफीस अहमद, अखिलेश यादव, बेचई सरोज, पूर्व एमएलसी कमला प्रसाद यादव, डॉ रामदुलार राजभर, करुणाकांत मौर्य, विवेक सिंह, अजीत कुमार राव, प्रवक्ता अशोक कुमार यादव, इंजीनियर लालचंद यादव राष्ट्रीय पहलवान, कमलेश यादव गायक, राजेश यादव, अनुराग यादव संतलाल विश्वकर्मा आदि लोग उपस्थित थे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)