भाजपा महिला मोर्चा पदाधिकारी ने मंडल महामंत्री के फाड़े कपड़े, चप्पलों की कर दी बारिश

Youth India Times
By -
0
मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
ललितपुर। यूपी के ललितपुर जिले में विकास खण्ड जखौरा स्थित सभागार में आपदा प्रबंधन की बैठने के दौरान बवाल हो गया। भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की पदाधिकारी ने संगठन के महामंत्री पर गंभीर आरोप लगाते हुए चप्पलों की बारिश कर दी। अचानक हुई घटना से सभागार में हड़कंप मच गया। बाद में किसी तरह आयोजकों ने स्थितियों को सभालकर मामला शांत कराया। बताते हैं कि बैठक के दौरान महामंत्री महिलाओं को लेकर गलत टिप्पणी कर दी थी, इसी को लेकर महिलाएं नाराज हो गईं। मारपीट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। हालांकि न्यूज़ पोर्टल किसी भी वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।
शुक्रवार को विकासखंड जखौरा कार्यालय स्थित सभागार में आपदा प्रबंधन की एक बैठक का आयोजन होना था। जिसमें भाजपा के तमाम महिला और पुरुष कार्यकर्ता बैठक का हिस्सा बनने के लिए पहुंचे थे। इस आपदा प्रबंधन की बैठक के दौरान गुरसौरा निवासी भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की पदाधिकारी प्रियंका लोधी ने बैठक के बाद सभागार व प्रांगण में ग्राम बसवां निवासी भारतीय जनता पार्टी मण्डल महामंत्री इंद्रपाल सिंह बुंदेला पर गंभीर आरोप लगाते हुए उस पर चप्पलों की बरसात कर दी। इस दौरान कई अन्य महिलाओं ने मंडल महामंत्री को पीटा और उसके कपड़े फाड़ दिए।
मौके पर मौजूद कुछ पुलिस कर्मियों ने बीच बचाव करके मंडल महामंत्री को बचाने का प्रयास किया, लेकिन आक्रोशित महिलाएं मारपीट करती रही। इस बीच कुछ लोगों ने इस मारपीट का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस घटनाक्रम के बाद भारतीय जनता पार्टी का न केवल अनुशासन तार-तार हुआ बल्कि जनता के बीच जबरदस्त किरकिरी भी हुई।
भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष राजकुमार जैन ने घटना के संबंध में कहा कि मामले की उनको अभी जानकारी हुई है। पूरे घटनाक्रम को परखने के बाद वह आला पदाधिकारियों को इससे अवगत कराएंगे और उनके निर्देशों के क्रम में कार्रवाई की जाएगी।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)