महिला सिपाही ने इंस्पेक्टर पर लगाया अश्लीलता का आरोप

Youth India Times
By -
0
जांच के लिए कमेटी गठित
बरेली। बरेली में आरपीएफ के रेल कोच कारखाना पोस्ट प्रभारी जीएस मीना ने महिला सिपाही के साथ अभद्रता कर दी। शिकायत मिलने पर सीनियर कमांडेंट ऋषि पांडेय ने उसको पोस्ट से हटाकर कंट्रोल रूम से अटैच किया है। मामले की जांच के लिए कमेटी गठित कर दी है। इज्जतनगर रेल कोच कारखाना पिछले दिनों विजिलेंस छापा और फिर कर्मचारियों का पेंशन अंशदान निजी कंपनियों में जमा करने को लेकर सुर्खियों में रहा था। अब महिला सिपाही से बदसलूकी को लेकर आरपीएफ पोस्ट प्रभारी जीएस मीना चर्चा में हैं।
महिला सिपाही का आरोप है कि पोस्ट प्रभारी गाली देकर बात करते हैं। उनके व्यवहार में अशोभनीयता और अश्लीलता है। इससे पोस्ट पर तैनात महिला स्टाफ परेशान रहता है। सीनियर कमांडेंट की ओर से कार्रवाई के बाद पोस्ट प्रभारी बीमारी का बहाना बनाते हुए अस्पताल में भर्ती हो गया है। महिला कर्मचारियों के प्रति व्यवहार को लेकर रेल कोच कारखाना के कार्मिक अधिकारी दयाशंकर प्रसाद पर भी सवाल उठ रहे हैं। उन्होंने पिछले दिनों आदेश जारी कर अपने कक्ष में महिला कर्मचारियों के प्रवेश पर रोक लगा दी थी। कारखाना की महिला कर्मचारियों में इसको लेकर भी रोष है।
आरपीएफ इज्जतनगर मंडल के सीनियर कमांडेंट ऋषि पांडेय ने बताया कि मामले की विभागीय जांच कराई जा रही है। रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पोस्ट प्रभारी को वहां से हटाकर कंट्रोल रूम से अटैच कर दिया है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)