आजमगढ़: संजय सिंह की गिरफ्तारी के पीछे का सच बताने के लिए आम आदमी घर-घर दे रही दस्तक

Youth India Times
By -
0
प्रथम चरण में प्रदेश के 25 लाख घरों में दस्तक देंगे आप कार्यकर्ता
आजमगढ़। आम आदमी पार्टी आजमगढ़ इकाई ने जनपद में घर-घर दस्तक देकर पर्चे बांटे। इन पर्चों में संजय सिंह की गिरफ्तारी का सच बताने का प्रयास किया गया है। गौरतलब है कि पूरे प्रदेश में आज से आम आदमी पार्टी प्रदेश के सभी जिलों में अभियान चलाकर प्रथम चरण में 25 लाख घरों में दस्तक देगी। अभियान के तहत कार्यकता हर घर पहुंच कर अपने सांसद व उप्र प्रभारी संजय सिंह की ईडी द्बारा की गयी अवैध गिरफ्तारी का काला सच उजागर कर रहे हैं ।
मंगलवार को उक्त अभियान के तहत पुर्वान्चल प्रान्त अध्यक्ष राजेश यादव के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ताओं ने घर-घर दस्तक दी। घर में मौजूद लोगों को दो पेज का दस्तावेज देकर बताया गया कि केंद्र सरकार के इशारे पर गिरफ्तारी की गयी है। पर्चे में नारा दिया गया है कि मरना मंजूर है पर डरना नहीं। मतलब साफ है कि पार्टी नेता,कार्यकता अब दबने व डरने वाले नहीं है। वह संजय सिंह की लड़ाई को आर-पार ले जाना चाहते हैं । पर्चा बांट रहे कार्यकर्ताओं का जोश बढ़ाने के लिए पुर्वान्चल प्रान्त अध्यक्ष राजेश यादव के नेतृत्व में पाँच-पाँच लोगों की टीम बनायी गयी हैं । जो अलग-अलग क्षेत्रों में जाकर दस्तक दे रही हैं ।
इस मौके पर पुर्वान्चल प्रान्त अध्यक्ष राजेश यादव ने बताया कि संजय सिंह आम आदमी की आवाज, पटरी-रेहड़ी, दुकानदारों, पिछड़ों-दलितों की आवाज को संसद में उठा रहे थे तो उन्हें संसद से निलंबित किया गया। जब उन्होंने किसानों के संघर्ष की आवाज उठाई तो उन्हें ईडी का डर दिखाया गया। लेकिन संजय सिंह तब और हमलावर हो गये और उन्होने प्रधानमंत्री और अडानी के भ्रष्टाचार का सच उजागर करना शुरू कर दिया। कहा गया कि संजय सिंह ने जब केंद्र सरकार और उप्र सरकार के भ्रष्टाचार को उजागर करना शुरू किया तो संजय सिंह को जेल भेजने की साजिश रची गयी।
प्रदेश उपाध्यक्ष पंचायत प्रकोष्ठ कृपाशंकर पाठक ने कहा कि संजय सिंह ने राजनीति का स्वच्छ चेहरा बनने की कोशिश की और काले कारनामों से दूर रहे। कोरोना काल में आम आदमी के लिए संघर्ष करना हो चाहे सबके लिए आगे आकर लड़ना हो, सबमें संजय सिंह सबसे आगे खड़े रहे। उन्होंने कहा कि संजय सिंह ने किसान बिल पर मोदी सरकार को घेरा । अडानी की लूट का पर्दाफाश किया। केंद्र सकरार के भ्रष्ट व संगीन अपराधों का खुलासा करते हुए मोदी-अडानी गठजोड़ के जरिये देश को लूटने की साजिशों का बुलंद आवाज में विरोध किया।
जिलाध्यक्ष रविन्द्र यादव ने कहा कि संजय सिंह की इन्हीं सब नीतियों और केजरीवाल सरकार के माडल के प्रति लोगों का रुझान बढ़ते देख मोदी सरकार ने अपने दोनों नुमाइंदों ईडी और सीबीआई के जरिये पहले सत्येंद्र जैन और मनीष सिसोदिया को जेल में डाला और शराब नीति के झूठे बवंडर में सबको घेरने की कोशिश कर आम आदमी पार्टी को खत्म करने की साजिश रची। इसी में संजय सिंह को भी घेरा गया। दिलचस्प यह है कि आज तक ईडी और सीबीआई एक भी सुबूत पेश नहीं कर सकी है ।
आज हम सबने पर्चाे को बांट कर देश को जागरूक करने का काम किया है । ताकि देश की जनता को सच पता चल सके। इस मौके पर उनके साथ इसरार अहमद, कृपाशंकर पाठक, अनिल यादव, संजय यादव, अन्नू राय, सतीश यादव, राजेश सिंह, एम.पी.यादव, उमेश यादव, हरेन्द्र यादव आदि साथी मौजूद रहे ।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)