एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स ने "इंडिया का सेलिब्रेशन" अभियान के विजेता की घोषणा की

Youth India Times
By -
0
आजमगढ़।- भारत के अग्रणी उपभोक्ता टिकाऊ ब्रांडों में से एक एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स अपने चल रहे इंडिया का सेलिब्रेशन अभियान के भाग्यशाली विजेता की घोषणा करते हुए रोमांचित है। तिशू इलेक्ट्रॉनिक्स-आजमगढ़ के रहने वाले मो.अख्तर अंसारी ने एलजी ड्रीम होम पैकेज जीता है, जिससे इस साल के दिवाली समारोह में उत्साह की एक अतिरिक्त परत जुड़ गई है।
16 सितंबर से 12 नवंबर, 2023 तक अभियान अवधि के दौरान, ग्राहकों के पास एलजी के साथ दिवाली मनाने और शानदार ऑफर का लाभ उठाने का सुनहरा अवसर है। एलजी उनकी दिवाली को उज्जवल, अधिक सुविधाजनक और वास्तव में अविस्मरणीय बनाने के लिए समर्पित है, क्योंकि कंपनी खुशियाँ फैलाती है और उत्सव की भावना को बढ़ाती है।
इस पर टिप्पणी करते हुए, धर्मेंद्र सिंह, बीएम वाराणसी एलजी इंडिया ने कहा “हमारा 'इंडिया का सेलिब्रेशन' अभियान खुशियां फैलाने और दिवाली को वास्तव में विशेष बनाने के बारे में है। एलजी उत्सव की भावना को बढ़ाने के लिए समर्पित है, और हम यह देखकर रोमांचित हैं कि यह हमारे ग्राहकों के जीवन में उत्साह लाता है। हमारे भाग्यशाली विजेता मो.अख्तर अंसारी को हार्दिक बधाई।
इस दिवाली, एलजी रोजमर्रा के ग्राहकों को प्रतिष्ठित एलजी ड्रीम होम पैकेज जीतने का मौका देकर खुशी और खुशी फैला रहा है। इस रोमांचक पैकेज में एक साइड-बाय-साइड रेफ्रिजरेटर, फ्रंट लोड वॉशिंग मशीन, वॉटर प्यूरीफायर, माइक्रोवेव ओवन और एक ओ एल ई डी टीवी शामिल है। ये उत्पाद ग्राहकों को अत्यधिक सुविधा और विलासिता प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं, जो उनके दिवाली समारोह को और भी खास बनाते हैं। इन रोमांचक ऑफ़र में भाग लेना उतना ही सरल है जितना इस प्रारूप में निम्नलिखित विवरण के साथ एक एसएमएस भेजना "प्रथम नाम" "अंतिम नाम जीटीएम कोड" 7835073507 पर।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)