आक्रोश इतना शरीर में सटाकर मारी 7 गोलियां

Youth India Times
By -
0
चार शरीर को छेदती हुई पार, पोस्टमार्टम में हुआ खुलासा

मुरादाबाद। मुरादाबाद में पीतल कारोबारी की हत्या में आरोपी के मन में कितना जहर पनप रहा था। इस बात का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि आरोपी ने कारोबारी को सटाकर एक दो नहीं पूरी सात गोलियां मारी थी। पड़ोसियों के बच्चों के बीच हुए झगड़े में एक पक्ष की मदद के शक में मंगलवार की देर रात पीतल कारोबारी की गोली मार कर हत्या कर दी गई। हत्यारोपियों ने शव पास में ही खाली प्लाट में फेंक दिया। दोपहर बाद सऊद के शव का पोस्टमार्टम किया गया। देर शाम जो रिपोर्ट आई वह चौंकाने वाली थी। सऊद को रिवाल्वर से एक दो नहीं सात गोलियां मारी गई थीं। वह भी बिल्कुल सटाकर। तीन गोलियां पोस्टमार्टम के दौरान बरामद कर ली गईं। शेष चार गोलियां शरीर से आर-पार निकल गईं।?दपुलिस की लापरवाही से गई पीतल व्यापारी की जानपीतल व्यापारी सऊद राशिद की बहनें घर पर ट्यूशन पढ़ाती हैं। 25 दिन पूर्व पड़ोसी के बच्चों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। मेहताब द्वारा मामले की शिकायत पुलिस में भी की गई थी। आरोपी सलमान व सोहराब लगातार सऊद को घटना के लिए जिम्मेदार ठहरा रहे थे। उनका कहना था कि सऊद के कहने पर ही पुलिस में शिकायत की गई है। वह धमकी दे रहे थे। इसके बाद भी कटघर पुलिस ने कोई सख्त कार्रवाई नहीं की। परिवार वालों का कहना था कि पुलिस यदि विवाद के बाद हत्यारोपियों पर कड़ी कार्रवाई करती तो सऊद की जान बच सकती थी।?दइकलौते भाई की मौत से बेसुध बहनेंसऊद दो बहनों अलीना व अशरा का इकलौता भाई था। वह हत्यारोपियों को फांसी की सजा दिए जाने की मांग कर रही थीं। मां तो शव देखकर बेसुध हो गई। राशिद का भी बुरा हाल था।
मुरादाबाद पुलिस ने पीतल व्यापारी के घर के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली। सूत्रों का कहना है कि फुटेज में दो कातिल भागते हुए नजर आ रहे हैं। हाथों में हथियार भी नजर आ रहे हैं। एसएसपी हेमराम मीणा कहना है कि जल्द ही कत्ल की वारदात का पर्दाफाश किया जाएगा। मुरादाबाद पीतल व्यापारी के पिता राशिद ने बताया कि खाना खाने के बाद बेटे व परिवार वालों के साथ घर में लेट गए। इसी बीच बेटे के मोबाइल पर किसी की कॉल आई। इसके बाद बेटा उठकर बाहर चला गया। उस वक्त बाहर कालोनी में बच्चे पटाखे छोड़ रहे थे। हत्यारोपियों ने बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी। पटाखों की आवाज में बेटे की चीख भी नहीं सुन सके। आसपास के लोगों ने फोटो सोशल मीडिया ग्रुपों पर डाला तो बेटियों ने शव की शिनाख्त की।
आरोप है कि सोहराब लगातार राशिद पर माफी मांगने का दबाव बना रहा था। इनकार करने पर धमकियां दी जा रही थीं। मंगलवार रात करीब 11 बजे फोन करके घर के बाहर बुलाया और बेटे की गोली मार कर हत्या कर दी। एसएसपी हेमराज मीणा ने बताया कि परिवार वालों की तहरीर पर सोहराब और सलमान के खिलाफ नामजद केस दर्ज किया गया है। हत्यारोपियों की गिरफ्तारी के लिए दो टीमों का गठन किया गया है। जल्द ही कातिलों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)