आजमगढ़: ईडी की छापेमारी के खिलाफ आप ने किया विरोध प्रदर्शन

Youth India Times
By -
0
सपा-कांग्रेस सहित इंडिया गठबंधन के घटक दल की मौजूदगी में राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन सौंपा
सरकार द्वारा राजनीतिक विरोधियों को फर्जी मुकदमों में फंसाने की साजिश है ईडी की कार्रवाई-राजेश यादव

आजमगढ़। आज कलेक्ट्रेट चौराहे पर प्रांत अध्यक्ष राजेश यादव के नेतृत्व में ईडी द्वारा उत्तर प्रदेश प्रभारी और सांसद संजय सिंह की आवाज़ को दबाने की मंसा से सुबह-सुबह उनके घर पर ईडी द्वारा डाले गए छापे के विरोध में आज आजमगढ़ इकाई द्वारा जोरदार विरोध प्रदर्शन किया गया।
प्रांत अध्यक्ष राजेश यादव ने कहा कि यह बहुत ही दुखद है कि मौजूदा सरकार अपने राजनीतिक विरोधियों को दबाने के लिए उन्हें फर्जी मुकदमों में फंसाने की साजिश रच रही है। ईडी भारतीय जनता पार्टी का अनुषांगिक संगठन हो गया है और छापे डलवाकर छवि धूमिल करने की योजना है जिसमें एक बार ईडी नाकाम हो चुकी है और सार्वजनिक रूप से माफी भी मांग चुकी है। नेताओं के साथ-साथ स्वतंत्र पत्रकारों के भी ऊपर झूठे आरोप लगाकर मुकदमें कायम करना चाहती है। आज के प्रदर्शन में आम आदमी पार्टी के साथ-साथ समाजवादी पार्टी कांग्रेस सहित इंडिया गठबंधन के घटक दल के लोग मौजूद थे संयुक्त रूप से राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन भी सौंपा गया।
उक्त कार्यक्रम में पूर्वान्चल प्रान्त अध्यक्ष राजेश यादव, कृपाशंकर पाठक, सतीश यादव, अनिल यादव, राजन सिंह, पुष्पेन्द्र राणावत, उमेश यादव, तनवीर रिजवी, डॉ अनुराग, रामरूप यादव, इसरार अहमद, रवि सिंह, रमेश पाण्डेय, सोनू यादव, एम.पी. यादव, महेंद्र यादव, नुरुज्ज्मा, रवि सिंह, रमेश मौर्य, संजय यादव, दीनबन्धु आदि लोग उपस्थित रहे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)