मासूम ने दी मां की हत्या की गवाही

Youth India Times
By -
0
वारदात का ऐसा सच...अफसर भी हैरान

बांदा। बांदा जिले में शराब पीने को लेकर हुए विवाद में पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। आरोपी पति ने खुद अपने ससुरालियों को फोन करके पेट दर्द से मौत होना बताया। मौके पर पहुंचे मायके पक्ष के सामने मृतका के दो मासूम पुत्रों ने अपने पिता की पूरी करतूत बता दी।
बच्चों ने बताया कि पापा ने मां को गला दबाकर मार डाला है। मासूम बच्चों के बताने पर पुलिस ने आरोपी पति को घटनास्थल से गिरफ्तार किया है। भाई की तहरीर पर पति समेत छह लोगों के खिलाफ थाने में हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई है। जांच की जा रही है।
गिरवां थाना क्षेत्र के ऐला गांव के मुंगुस का पुरवा निवासी शिव देवी (27) की मंगलवार की रात पति किशोर कुमार उर्फ बबलू ने रिश्तेदार के साथ बाथरूम में गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद साले अजय को फोन पर बताया कि पेट दर्द से शिव देवी की मौत हो गई है।
शाम सात बजे जब मायके वाले आए तो देखा कि शिवदेवी का शव बाथरूम में पड़ा था। भाई अजय के मुताबिक कि जब उसने भांजे प्रेम (6) और अतुल (4) से पूछा तो बताया कि मां की उसके पिता ने गला दबाकर हत्या कर दी है। उनके साथ दूध वाला बाबा भी था।
इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया। भाई अजय का कहना है कि जीजा किशोर शराब का लती है। शराब पीने से मना करने पर अक्सर झगड़ा होता था। घटना वाले दिन भी जीजा शराब के नशे में था। किशोर अपने घर में ही आटा चक्की लगाए है।
शिवदेवी चार बहन और तीन भाइयों में सबसे छोटी थी। घटना के संबंध में गिरवां थाना इंस्पेक्टर संदीप तिवारी ने बताया कि भाई अजय की तहरीर पर आरोपी पति समेत छह ससुरालियों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई है। शव का पोस्टमार्टम कराया गया है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)