आजमगढ़ : प्रधान जाहिद खान ने जसलीन कुमार को किया सम्मानित

Youth India Times
By -
0
जसलीन ने कौन बनेगा करोड़पति में जीता एक करोड़ रुपये इनाम
अभाव में किस तरह सफलता हासिल की जाती है यह जसलीन ने किया साबित : जाहिद खान


आजमगढ़। कौन बनेगा करोड़ पति के 15वें एपीसोड में एक करोड़ रुपये जीतने वाले जसलीन कुमार का आंवक के प्रधान जाहिद खान द्वारा स्वागत किया गया। प्रधान जाहिद खान द्वारा जसलीन कुमार को प्रशस्ति पत्र के साथ अंग वस्त्र और मेडल देकर सम्मानित किया गया। इस दौरान मौके पर उपस्थित ग्रामीणों ने जलसीन कुमार को माल्यार्पण किया।
प्रधान जाहिद खान ने जसलीन कुमार को बधाई देते हुए कहा कि जसलीन युवाओं के लिए प्रेरणास्रोत हैं। अभाव में किस तरह सफलता हासिल की जाती है यह जसलीन कुमार ने कर दिखाया। यह हमारे लिए गौरव का पल है। उन्होंने युवाओं को संदेश देते हुए कहा कि शिक्षित व्यक्ति को कभी निराश नहीं होना चाहिए, आप संघर्ष करें सफलता आपके कदम चूमेगी।
बता दें कि कौन बनेगा करोड़ पति के 15वें एपीसोड में एक करोड़ रुपये जीतने वाले जसलीन कुमार आजमगढ़ जिले के विकास खंड रानी की सराय के अवंतिकापुरी (आंवक) गांव के एक साधारण परिवार के मोटर मैकेनिक रामसूरत चौहान के बेटे हैं। आजमगढ़ शहर के एक कपड़ा शोरूम में बतौर सेल्समैन कार्य करने वाले जसलीन कुमार पैसों के अभाव में स्नातक की भी शिक्षा ग्रहण नहीं कर सके। मां राधिका देवी घरेलू महिला हैं। इनकी शादी हो चुकी है। दो बच्चे भी हैं।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)