आंखों पर पट्टी बांधकर घसीटा, फिर सिर में मारी गोली

Youth India Times
By -
0
अग्निवीर में हुआ था चयन, लाश देख कांप गए लोग


आगरा। आगरा के बाह के गांव बिजौली में लाइब्रेरी में पढ़ने गए बीएड के छात्र अभिषेक (22) को सोमवार रात को 4 युवकों ने आंखों पर पट्टी बांधकर गोली मार दी। छात्र घायल हालत मेें लाइब्रेरी से दूर मिला। परिजन ने निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान बुधवार रात को उसकी मौत हो गई। घटना से परिवार में कोहराम मच गया। अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस घटना के कारणों की जांच में लगी है। चार युवकों की तलाश है। बिजौली की जाटव बस्ती निवासी अभिषेक बीएससी के बाद बीएड कर रहा था। अग्निवीर में चयन हो गया था। पिता डोरीलाल ने बताया कि बेटा रोजाना रात आठ बजे कसबा स्थित एआर लाइब्रेरी में जाता था। रात भर वहीं रहता था। सुबह सात बजे वापस लौटता था।
सोमवार रात को 10 बजे एक ग्रामीण ने फोन किया। कहा कि अभिषेक लाइब्रेरी से 500 मीटर दूर एक खेत के रास्ते पर पड़ा है। इस पर वो लोग पहुंच गए। अभिषेक के सिर से खून निकल रहा था। गले पर फंदे का निशान था। उसे थाने ले गए। पुलिस ने सीएचसी के बाद जिला अस्पताल में भर्ती कराया। इसके बाद निजी अस्पताल ले गए। एक्सरे में सिर में गोली लगी होने की पुष्टि हुई। आपरेशन के बाद गोली निकाली गई। मगर, बुधवार रात 3 बजे उसकी मौत हो गई।
थाना बाह के प्रभारी निरीक्षक बाह कुलदीप कुमार दीक्षित ने बताया कि अभिषेक के सिर में गोली लगी थी। मृतक के भाई नितिन ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। चार युवकों पर हत्या का आरोप है। पड़ताल की जा रही है। युवकों की धरपकड़ के प्रयास किए जा रहे हैं। अभिषेक ने परिजन को आंखों पर पट्टी बांधकर ले जाकर गोली मारने की बात कही है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)