आजमगढ़: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने भाजपा कार्यकर्ताओं में भरा जोश

Youth India Times
By -
0
कहा-कार्यकर्ता ही हमारी सेना के हनुमान, उनके बिना राष्ट्रवाद का धर्म युद्ध अधूरा
प्रदेश के सभी 80 सीटों पर जीतेगी भाजपा-केशव प्रसाद मौर्य
आजमगढ़। उत्तर प्रदेश सरकार में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने जनपद के भाजपा कार्यकर्ताओं में भरा जोश। मुख्य अतिथि उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने भाजपा कार्यालय में जनपद के भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ आवश्यक बैठक की तथा उनसे सीधा संवाद किया। श्री मौर्य ने भाजपा के वरिष्ठ तथा युवा कार्यकर्ताओं से संवाद करते हुए उनके विचारों को जाना तथा उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि भाजपा सरकार केंद्र में मोदी और प्रदेश में योगी के नेतृत्व में पूरी तत्परता से कार्य कर रही है। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता ही हमारी असली ताकत हैं, चुनाव में सरकार की हर छोटी बड़ी योजनाओं और उपलब्धियों को भाजपा के कार्यकर्ता निःस्वर्थ भाव से जन जन तक पहुंचाते हैं। हमारे कार्यकर्ता ही हमारी सेना के हनुमान है जिनके सहयोग के बिना हमारे राष्ट्रवाद का धर्म युद्ध अधूरा है। आगामी लोकसभा में हम हमारे कार्यकर्ताओं की बदौलत एक बार फिर से हमारी राष्ट्रवाद की सरकार को मजबूती से स्थापित करेंगे।
उपमुख्यमंत्री ने कार्यकर्ताओं के साथ संवाद करते हुए कहा की किसी भी अधिकारी या कर्मचारी को नियम विरुद्ध कार्य करने का अधिकार नहीं है हमारी सरकार पारदर्शिता की द्योतक है। कार्यकर्ताओं की मांग पर उपमुख्यमंत्री ने जनपद से संबंधित सड़क पानी बिजली इत्यादि समस्याओं का ज्ञापन लेते हुए अधिकारियों से वार्ता करके यथा शीघ्र निस्तारण का आश्वासन दिया। कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा जिलाध्यक्ष ऋषिकांत राय ने किया।
जिले के दौरे पर आए प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी को निशाने पर लेते हुए कहा कि 2024 के चुनाव में आजमगढ़ व लालगंज समेत सभी 80 लोकसभा की सीट बीजेपी जीतेगी इसलिए वह रणनीति तय करने यहां आए हैं। भाजपा आत्मविश्वास से भरी पार्टी है। वहीं उन्होंने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा। कहा कि चाचा भी चुनाव हार गए अब भतीजा भी हार गए। चाचा आजम खान और उनके भतीजे अपनी अपनी सीट हार गए। आजमगढ़ आए शिवपाल के बयान कि ‘इण्डिया’ यूपी में 80 सीट जीतेगी, पर तंज कसते हुए 2014 से चाचा-भतीजा एक हैं लेकिन बीजेपी जीतती आ रही है। अन्य पार्टी से समझौते की बात पर डिप्टी सीएम ने कहा कि यह हाईकमान का मामला है।
इस अवसर क्षेत्रीय अध्यक्ष सहजानंद राय, भाजपा जिला अध्यक्ष ऋषिकांत राय, जिला अध्यक्ष ध्रुव सिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष नीलम सोनकर, प्रदेश मंत्री शकुंतला चौहान, वंदना सिंह, अखिलेश मिश्रा उर्फ गुड्डू मिश्र, पूर्व जिला अध्यक्ष जयनाथ सिंह सत्येंद्र राय, विनोद राय, ब्लाक प्रमुख अनुराग सिंह सोनू सिंह सूरज श्रीवास्तव जिला महामंत्री आदि लोग उपस्थित रहे। 

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)