चौकी इंचार्ज की कुर्सी पर बैठकर हत्यारोपी ने बनाई रील

Youth India Times
By -
0
चर्चा में है उस दिन हुई पुलिसकर्मियों की पार्टी
आगरा। आगरा में रील के चक्कर में लोग अपनी रियल लाइफ में परेशानियां पैदा कर रहे हैं। हत्या के मुकदमे में जेल काट चुके एक आरोपित ने एत्मादुद्दौला थाने की फाउंड्री नगर चौकी में रील बनाई। रील में वह चौकी इंचार्ज की कुर्सी पर भी बैठा। वीडियो वायरल होने पर आरोपित के खिलाफ एत्मादुद्दौला थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ था। 29 सेकेंड के वीडियो में एक युवक ने फिल्मी गाने पर रील बनाई। रील किसी थाने या चौकी की है। यह साफ दिख रहा था। वायरल वीडियो पर डीसीपी सिटी सूरज कुमार राय ने संज्ञान लिया। छानबीन में पता चला कि वीडियो एत्मादुद्दौला थाने की फाउंड्री नगर चौकी का है। वीडियो खंदौली के गांव नगला मट्टू निवासी नितिन उपाध्याय ने बनाया था। वीडियो इंस्टाग्राम पर अपलोड किया था। नितिन उपाध्याय के बारे में खंदौली थाने से जानकारी की गई। इंस्पेक्टर खंदौली नीरज कुमार शर्मा ने रिकार्ड देखकर बताया कि आरोपित जनवरी 2016 में हत्या के एक मुकदम में जेल गया था। उसके खिलाफ छेड़छाड़ का भी मुकदमा है। उसकी छवि अच्छी नहीं है।
चौकी इंचार्ज फाउंड्री नगर निशांत राघव ने आरोपित के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा, जान से मारने की धमकी, ऑफिशल सीक्रेट्स एक्ट और आईटी एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कराया है। मुकदमे में लिखाया है कि छह अगस्त को दोपहर करीब दो बजे एक युवक चौकी पर आया। नाम नितिन उपाध्याय बताया। उसका चाल चलन उन्हें अच्छा नहीं लगा। उसे चौकी से जाने के लिए बोला। वह आवेश में आ गया। धमकी देने लगा कि दरोगा जी निलंबित करा दूंगा। सुबह उन्हें जानकारी हुई।
इलाके में चर्चा है कि आरोपित ने जिस दिन वीडियो बनाया उस दिन उसने कुछ पुलिस कर्मियों को पार्टी भी दी थी। आरोपित कई पुलिस कर्मियों का खासम खास है। चौकी में वीडियो उसने लोगों पर रौब गांठने के लिए बनाया था। ताकि इलाके में उसका दबदबा रहे। एक सवाल यह भी उठ रहा है कि कोई व्यक्ति किसी चौकी पर पहली बार गया था वहां से भगा दिया गया। क्या दोबारा सिर्फ रील बनाने पहुंचा था।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)