आजमगढ़: पुरानी रंजिश में फावड़े से गर्दन काटकर हत्या

Youth India Times
By -
0
पत्नी की हालत गंभीर, मौके पर फोर्स तैनात
सात के खिलाफ मुकदमा दर्ज, एक गिरफ्तार
रिपोर्ट-शाह आलम फराही
आजमगढ़। निजामाबाद थाना क्षेत्र के सहरिया गांव में आज सुबह करीब 6 बजे पुरानी रंजिश में आधा दर्जन की संख्या में आये पड़ोसियों ने घर के सामने ही एक व्यक्ति को फावड़े से गर्दन को काट दिया। इसके बाद ये हमलावर घर में घुसकर उसकी पत्नी को मारपीट कर बुरी तरह घायल कर दिया। शोर सुनकर अगल-बगल के लोग मौके पर दौड़े। इस दौरान हमलावर मौके से फरार हो गये। आनन-फानन में घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया जहां घायल व्यक्ति ने दम तोड़ दिया।
अबुजैर उम्र 40 वर्ष पुत्र इस्लाम निवासी सहरिया थाना निजामाबाद आज सुबह करीब 6 बजे अपने घर के पिछले दरवाजे की सहन में घास छिल रहे थे। इस दौरान पुरानी रंजिश को लेकर उनके पड़ोसी लालता सहित करीब आधा दर्जन लोगों ने अबुजैर पर जानलेवा हमला करते हुए फावड़े से उसकी गर्दन काट दिया, इसके बाद ये हमलावर घर में घुसकर उसकी पत्नी सालेहा परवीन को भी बुरी तरह मारपीट कर घायल कर दिया। शोर सुनकर स्थानीय लोग मौके पर दौड़े। लोगों को आता देखकर हमलावर मौके से फरार हो गये। स्थानीय लोगों ने दोनों घायलों को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया, जहां हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने अबुजैर को रिफर कर दिया। लोग अबुजैर को एक निजी अस्पताल ले गये जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घायल पत्नी का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। घटना की सूचना पर पहंुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौके पर भारी संख्या में फोर्स तैनात कर दी गयी है।
इस मामले में थानाध्यक्ष निजामाबाद सच्चिदानन्द यादव ने बताया कि मामले में 7 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया जिसमें एक अभियुक्त लालता की गिरफ्तारी हो चुकी है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)