पूर्व विधायक ने ससुराल पहुंचकर पत्नी को पीटा

Youth India Times
By -
0
कार से की कुचलने की कोशिश
बांदा। उत्तर प्रदेश के बांदा की तिंदवारी विधानसभा से पूर्व विधायक बृजेश प्रजापति ने देर रात पीजीआई थाना क्षेत्र में स्थित ससुराल पहुंच कर उपद्रव किया। कार से गेट में टक्कर मारते हुए पत्नी को कुचलने का प्रयास किया। विरोध पर उग्र होकर पत्नी को बुरी तरह से पीटा। यहां तक बीच-बचाव करने पर ससुराल वालों को भी नहीं बख्शा। पुलिस कर्मियों से भी उलझ गए। जिस पर पूर्व विधायक को हिरासत में लेकर उनके खिलाफ शांतिभंग करने की धारा में कार्रवाई की गई है।
कुम्हारमंडी निवासी शालिनी प्रजापति की शादी वृंदावन सेक्टर- चार निवासी सपा नेता बृजेश कुमार प्रजापति से हुई है। शालिनी के मुताबिक ब्रजेश नशा करने का आदी है। वह कई बार मारपीट कर चुका है। पति की हरकतों से उब कर ही वह चार साल से कुम्हारमंडी स्थित अपने मायके में रह रही है। इसके बाद भी बृजेश ने पीछा नहीं छोड़ा। आए दिन किसी न किसी बहाने से परेशान करता रहा। शुक्रवार रात करीब 12 बजे शालिनी अपने बच्चों व मायके वालों के साथ घर में थी। तभी गेट में कुछ टकराने की आवाज सुनाई पड़ी। कमरे से निकलने पर उन्हें कार में बृजेश बैठा दिखाई पड़ा। उसने गेट में कई बार टक्कर मारी।
शालिनी का आरोप है कि उसका शोर सुनकर घर के अन्य सदस्य भी बाहर आ गए। शालिनी के मुताबिक बृजेश को रोकने के लिए वह गेट पर जा पहुंची। उसके साथ बच्चे व अन्य लोग भी आ गये। घर में घुसने से रोके जाने पर ब्रजेश ने पत्नी-बच्चों को कार से कुचलने का प्रयास किया। शालिनी की तहरीर पर पुलिस ने ब्रजेश पर एफआईआर दर्ज कर ली है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)