आजमगढ़ में बोले शिवपाल भारी मतों से सुधाकर सिंह जीतेंगे चुनाव

Youth India Times
By -
0
कहा, भाजपा सरकार में बिजली और स्वास्थ्य व्यवस्था बेपटरी, कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त
ओमप्रकाश राजभर कभी सीएम योगी को मठ भेजने की बात करते थे-शिवपाल
आजमगढ़। आज समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और वरिष्ठ नेता शिवपाल यादव ने रोडवेज स्थित गोल्डेन फार्च्यून होटल में प्रेस वार्ता करते हुए भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला। बेपटरी हो रही बिजली और स्वास्थ्य व्यवस्था पर जहां उन्होंने सरकार को आड़े हाथों लिया वहीं ध्वस्त हो चुकी कानून व्यवस्था को लेकर सरकार की कार्यशैली पर सवालियां निशान लगा दिया। शिवपाल यादव घोसी में हो रहे विधानसभा उपचुनाव में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी सुधाकर सिंह के समर्थन में पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरने और सुधाकर सिंह को भारी मतों से विजय दिलाने के लिए घोसी रवाना हो गये।
मीडिया से मुखातिब होते हुए शिवपाल यादव ने कहा कि घोसी उपचुनाव में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी सुधाकर को भारी अन्तर से जीत हासिल होगी। जनता ने मन बना लिया है कि अब दलबदलूओं को राजनीति से बाहर का रास्ता दिखाया जाय। ओमप्रकाश राजभर द्वारा यादवों को लेकर दिये गये बयान पर उन्होंने कहा कि ओमप्रकाश राजभर कभी सीएम योगी को मठ और गृहमंत्री अमित शाह को गुजरात भेजने की बात करते थे। जनता यह जान चुकी है कि उनका राजनीतिक ध्येय क्या है। सपा नेता उमेश पाण्डेय द्वारा भाजपा में शामिल होने और सपा प्रत्याशी पर अपने भाई की हत्या करने का आरोप पर शिवपाल यादव ने कहा कि सुधाकर सिंह समाजवादी पार्टी के सच्चे सिपाही हैं उन पर लगाये गये आरोप निराधार हैं, जैसे आजम खां पर तमाम तरह से मुकदमे दर्ज कर उन्हें परेशान किया जा रहा है।
शिवपाल यादव ने भाजपा सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि प्रदेश में स्वास्थ्य और बिजली व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है। 22 से 24 घंटे बिजली का वादा किया था लेकिन ढंग से 8 घंटे भी बिजली नहीं मिल पा रही है। कानून नाम की कोई चीज नहीं रह गयी है। आये दिन हत्या, बलात्कार जैसी घटनायें हो रही है। अपराधी खुलेआम सड़कों पर लोगों को गोली मार दे रहे हैं, सरकार या कानून का उनको कोई डर नहीं रह गया है। सदन में सीएम योगी द्वारा तारीफ करने की बात पर शिवपाल यादव ने कहा कि भाजपा फूट डालो की रणनीति पर काम करती है वह उनका फूट डालने का ही एक कदम था।
इण्डिया गठबन्धन पर बोलते हुए राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव ने कहा कि इण्डिया गठबन्धन 2024 में मजबूती से चुनाव लड़ते हुए भारतीय जनता पार्टी को हरायेगा और इण्डिया गठबन्धन की केन्द्र में सरकार बनेगी। मायावती के अकेले चुनाव लड़ने के ऐलान पर उन्होंने कहा कि बसपा तो भाजपा के हिसाब से चुनाव लड़ेगी, उनकी मिलीभगत तो जगजाहिर है। खुद को चुनाव लड़ने के सवाल पर उन्होंने अपनी पुरानी बात दोहराते हुए कहा कि पार्टी का जो भी फैसला होगा वह मान्य होगा।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)