25 लाख खर्च कर पत्नी को भेजा कनाडा, नौकरी मिलते ही पति से तोड़े लिए सारे संबंध

Youth India Times
By -
0

पीलीभीत। उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। लाखों रुपए खर्च कराने के बाद विदेश पहुंची महिला अपने पति को भूल गई। युवक ने जब ससुराल पहुंचकर शिकायत की तो सभी विवाहिता का पक्ष लेने लगे। यहां तक कि चार माह पहले ससुरालियों ने युवक के घर पहुंचकर उसको बेरहमी से पीटा।
कोतवाली क्षेत्र के गांव शेरपुर मकरंदपुर निवास गुरपिंदर सिंह ने बताया उसकी पत्नी शादी के बाद विदेश में नौकरी करना चाह रही थी। काफी जिद करने पर करीब 25 लाख खर्च कर पत्नी को कनाडा भिजवाया। जाते समय विवाहिता ने विदेश में सेटलमेंट होने के बाद पति को बुलाने की बात कही थी। एक साल बीत जाने के बावजूद महिला ने अपने पति से कोई बात नहीं की। इसकी शिकायत करने युवक अपनी ससुराल पहुंचा तो सास, ससुर सहित अन्य लोग झगड़े पर आमादा हो गए। घटना को लेकर सभी उससे रंजिश मानने लगे। 20 अप्रैल को ससुर चार लोगों के साथ उसके घर पहुंचकर गाली गलौज करने लगे। विरोध करने पर सभी ने मिलकर उसको जमकर पीटा।
एसपी के आदेश पर पुलिस ने बिलसंडा थाना क्षेत्र के गांव ढकिया जलालपुर निवासी पत्नी संदीप कौर, ससुर जसपाल सिंह, लवप्रीत सिंह व जसनदीप सिंह और एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)