आजमगढ़ : कलयुगी बेटे ने मां को उतारा मौत के घाट

Youth India Times
By -
0

पिता को भी किया जख्मी, पत्नी ने भी घटना में दिया साथ
रिपोर्ट : वेद प्रकाश सिंह 'लल्ला'
आजमगढ़। मामूली विवाद को लेकर कलयुगी बेटे ने अपनी जन्मदात्री मां को पीट पीटकर मौत के घाट उतार दिया, मां की निकल रही चीख भी उस बेटे के हृदय पर कोई असर नहीं डाल सकी, बीच बचाव करने आया पिता भी बेटे के आक्रोश का शिकार हो गया। इस पूरे घटनाक्रम में बेटे की पत्नी ने उसका पूरा साथ दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पुत्र को हिरासत में ले लिया है।
अतरौलिया थाना क्षेत्र के स्थानीय नगर पंचायत निवासी राजकुमार उर्फ राजू सोनी अपने माता-पिता का एकलौता पुत्र है। परिजनों के अनुसार शनिवार की बीती रात लगभग 12:00 बजे मामूली बात को लेकर राजकुमार का अपनी मां गुलवी देवी पत्नी देवी प्रसाद के साथ विवाद शुरू हो गया। राजकुमार अपनी मां को घर के अंदर ले गया और उसके साथ मारपीट करने लगा, इस दौरान उसकी पत्नी ने उसका पूरा सहयोग किया। गुलवी देवी की काफी जोर-जोर से सीखने की आवाज बाहर आ रही थी, लेकिन भीतर से शटर बंद होने के कारण कोई मदद के लिए नहीं जा पाया। बेटे और बहू की पिटाई से अंततः मां के प्राण पखेरू उड़ गए। बीच बचाव करने गए पिता को भी बहू और बेटे ने मारना पीटना शुरू कर दिया, वह अपनी जान बचाकर घर की छत पर चला गया। पिता ने बताया कि विवाद मामूली पानी टपकने को लेकर हुआ था।
इस बाबत अतरौलिया थाना प्रभारी प्रभ्रेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि मृतका के पति की तरफ से तहरीर मिली है। आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया है। मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)